बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने सोशल मीडिया पर बिखेरा हॉटनेस का जलवा, हार्दिक पांड्या के साथ जुड़ चुका है नाम

29 जुलाई 1990 को जन्मी एली अवराम का पूरा नाम एलिज़ाबेट अवरामिदौ ग्रानलुंड है। एली अवराम मूल रूप से एक स्वीडिश ग्रीक अभिनेत्री हैं लेकिन इन दिनों मुंबई में रहती हैं। बिग बॉस के 7वें सीजन में कंटेस्टेंट बनकर फेम पाने वालीं एली अवराम ने बॉलीवुड में फिल्म ‘मिक्की वायरस’ से डेब्यू किया था।

साल 2010 में एली अवराम ने मिस ग्रीस ब्यूटी कांटेस्ट में भी हिस्सा लिया था। एली अवराम को बचपन से ही इंडियन डांस, फिल्मों और कपड़ों में काफी दिलचस्पी थी इसलिए एली सितंबर 2012 में बॉलीवुड में अभिनय करियर बनाने के लिए टूरिस्ट वीजा पर मुंबई आ गईं।

बेहद खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस एली अवराम (Elli Avrram) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। इसकी खास वजह है इन तस्वीरों में एली अवराम का हॉट लुक। एली अवराम अपने हॉट अंदाज को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर एली अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

एली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं, जिसे देखकर कोई भी उनकी खूबसूरती का दीवाना बन जाए।

एली अवराम अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं को लेकर छाई रहती हैं। एली के इन्स्टाग्राम अकाउंट पर 35 लाख से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं। ऐसे में वो अपनी जो भी तस्वीरें शेयर करती हैं वो वायरल हो जाती है।

कुछ समय पहले एली भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के साथ मित्रता को लेकर भी सुर्खियों में रही थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एली मलंग से पहले मिक्की वायरल, किस किसको प्यार करूं जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्टिंग के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में डांस आइटम भी किया है। जिसमें जबरिया जोड़ी, बाजार जैसी फिल्में शामिल हैं।

एली अवराम ने टीवी के चर्चित शो बिग बॉस सीजन 7 में भी हिस्सा लिया था। उस दौरान एली अपनी मासूम अदाओं से सलमान खान की फेवरेट हो गई थीं, इसके बाद से वो बॉलीवुड में एक्टिव रहने लगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *