बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने बनवाया फर्जी अवॉर्ड, दादासाहेब फाल्के की टीम ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

बिग बॉस 13 की चर्चित कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने शो में पारस छाबड़ा के साथ अपने अफेयर की खबरों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इसके साथ ही बिग बॉस के फिनाले में माहिरा ने जो ड्रेस पहनी थी वो आलिया भट्ट की आइफा में पहनी ड्रेस की कॉपी ही थी, इसी बात पर लोगों ने माहिरा को खूब ट्रोल भी किया था। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद माहिरा शर्मा के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। अब माहिरा एक बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं।

दरअसल हाल ही में मुंबई में दादासाहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड 2020 का आयोजन हुआ था। इस अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड और टेलीविजन की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थीं। माहिरा शर्मा के मुताबिक इस दौरान माहिरा को दादा साहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फैशनेबल कंटेस्टेंट 2020 का अवॉर्ड मिला। उन्हें यह सम्मान ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए दिया गया।

माहिरा की अवॉर्ड वाली एक तस्वीर भी वायरल हुई, जिसमें वह शील्ड को पकड़े दिखीं। हालांकि तस्वीर में उनका चेहरा दिखाई नहीं दिया। लेकिन अब दादा साहेब फालके इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड (DPIFF) की टीम ने कहा है कि उन्होंने माहिरा शर्मा को कोई सर्टिफिकेट नहीं दिया है।

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा पर नकली सर्टिफिकेट बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा: ‘माहिरा शर्मा इस कार्यक्रम में शामिल हुईं और उन्होंने 20 फ़रवरी को लगभग 11:30 बजे एक इंस्टाग्राम स्टोरी पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया कि उन्हें बिग बॉस 13 की सबसे फैशनेबल प्रतियोगी होने के लिए दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की तरफ से सर्टिफिकेट मिला है’। टीम ने कहा है कि किसी भी टीम मेंबर ने माहिरा को यह सर्टिफिकेट नहीं दिया है। माहिरा ने नकली सर्टिफिकेट बनवाया है।

DPIFF ने माहिरा शर्मा से दो दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने को कहा है। टीम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर वे ऐसा नहीं करती हैं तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। लेकिन दादासाहेब की टीम की तरफ से की गई इस पोस्ट पर अब तक माहिरा शर्मा का कोई बयान नहीं सामने नहीं आया है।

1 thought on “बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने बनवाया फर्जी अवॉर्ड, दादासाहेब फाल्के की टीम ने भेजा नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *