‘बिग बॉस-8’ फेम मॉडल-एक्ट्रेस सोनाली राउत का सोशल मीडिया पर छाया ग्लैमरस अंदाज, देखिए सोनाली की दिलकश तस्वीरें

मॉडल और अभिनेत्री सोनाली राउत एक बार फिर से खबरों में हैं, लेकिन इस बार सोनाली अपने किसी शो या फिल्म की वजह से सुर्खियों में नहीं बल्कि अपनी तस्वीरों की वजह से खबरों में हैं। ‘बिग बॉस-8’ की कंटेस्टेंट रह चुकी सोनाली अपने अलग अंदाज और ग्लैमरस लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं। अपने ग्लैमरस लुक्स के चलते लाइमलाइट में रहना सोनाली को बखूबी आता है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं सोनाली राउत अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरत और दिलकश अंदाज़ में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में उनकी ये तस्वीरें भी काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। सोनाली की इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन तस्वीरों की वायरल होने की वजह क्या है।

23 दिसंबर 1990 को मुंबई में जन्मीं सोनाली राउत ने मुंबई के मिठीबाई कॉलेज से ग्रेजुएशन की। सोनाली सुपरमॉडल उज्ज्वला राउत की बहन हैं और उनके पिता डिप्टी पुलिस कमिशनर हैं। साल 2010 में महज 19 साल की उम्र में सोनाली किंगफिशर की कैलेंडर गर्ल बन गई थीं।

सोनाली बाद में मैक कॉस्मेटिक्स, पीसी चंद्र ज्वैलर्स, लिम्का, वेस्टसाइड, पैंटालून्स जैसे कई लोकप्रिय ब्रांडस का चेहरा रहीं। इसके अलावा सोनाली ने अभिषेक बच्चन के साथ आइडिया, नील नितिन मुकेश के साथ सियाराम और आईबॉल जैसे कई टेलीविजन विज्ञापनों में भी काम किया है। 2011 में सोनाली ने मैक्सिम मैग्जीन के लिए अभिनेता रणवीर सिंह के साथ एक फोटोशूट कराया था जिसको लेकर दोनों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

सोनाली ‘बिग बॉस सीजन 8’ से सुर्खियों में आई थीं। शो में सोनाली के ग्लैमरस अवतार के साथ-साथ गुस्से वाला अवतार भी दिखा था। शो में सोनाली ने उन पर गलत टिप्पणी करने वाले अली कुली मिर्जा को गुस्से में थप्पड़ मार दिया था।

फेमस मॉडल होने के साथ-साथ सोनाली ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। सोनाली 2014 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक्सपोस’ में हिमेश रेशमिया और यो यो हनी सिंह के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। सोनाली को फिल्म ‘हेट स्टोरी 3’ में लीड रोल का ऑफर मिला था मगर उन्होंने उस रोल को करने से मना कर दिया था।

2016 में सोनाली राउत को फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ में शाइनी की भूमिका निभाते हुए भी देखा गया था। वह फिल्म ‘लिपस्टिक लगा के’ के आइटम सॉन्ग में भी देखी गई थीं। ‘लिपस्टिक लगा के’ गाना इतना फेमस हो गया था कि 2016 के टॉप 20 गानों में से एक था।

साल 2020 में सोनाली डायरेक्टर भूषण पटेल और प्रोड्यूसर मीका सिंह की वेब सीरीज ‘डेंजरस’ में बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आई थीं। इस सीरीज को विक्रम भट्ट ने लिखा था। साल 2020 में ही सोनाली का सिंगर शान के साथ ‘स्नाइपर’ नाम का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *