बिना कपड़ों के गोवा बीच पर फिटनेस दिखाना मिलिंद सोमन को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

मॉडल से एक्टर बने मिलिंद सोमन अक्सर ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं लेकिन हाल ही में फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन ने ‘बिना कपड़ों के पोज़’ देकर सोशल मीडिया का पारा चढ़ा दिया था। मिलिंद ने अपने 55वें जन्मदिन के मौके पर 4 नवंबर को अपनी बिना कपड़ों के तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें वह गोवा में समुंद्र के किनारे पूरी तरह से निर्वस्त्र होकर रनिंग करते दिखे थे। मिलिंद ने यह तस्वीर अपनी फिटनेस दिखाने के चक्कर में सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

लेकिन अब यह फिटनेस दिखना मिलिंद सोमन को भारी पड़ गया है। इस फोटो पर कई लोगों ने आपत्ति भी जताई थी जिसके बाद अब मिलिंद सोमन के खिलाफ गोवा में केस दर्ज कर लिया गया है। न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, मिलिंद के खिलाफ गोवा के कोल्वा पुलिस स्टेशन में IPS की धारा 294 और IT एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है। धारा 294 अ.श्ली.ल अभिनय और गानों के लिए है जबकि IT एक्ट की धारा 67 के तहत इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में अ.श्ली.ल सामग्री को पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

गोवा की एक क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी ‘गोवा सुरक्षा मंच’ ने वास्को पुलिस स्टेशन में मिलिंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अपनी शिकायत में उन्होने कहा था कि मिलिंद ने शरीर पर बिना एक भी कपड़ा पहने फोटो अपलोड करके गोवा की छवि को नुकसान पहुंचाया है। इसी शिकायत को आधार बनाकर वास्को पुलिस ने मिलिंद के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हाल ही में पूनम पाण्डेय पर भी गोवा में इसी तरह से अ.श्ली.ल.ता फैलाने का आरोप लगा था। पूनम पांडे ने गोवा के चापोली डैम पर वीडियो शूट करवाया था जिसके बाद वह कानूनी पचड़े में जा फंसी थी। पूनम पांडे की गिरफ्तारी के बाद ही सोशल मीडिया पर कई लोगों ने मिलिंद सोमन के खिलाफ भी आवाज़ उठाई थी।

अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स पर सवाल पूछा जा रहा था कि पूनम पांडे के खिलाफ केस दर्ज हुआ तो फिर पूर्ण नि.र्व.स्त्र पोज़ देने वाले मिलिंद को क्यों बख्शा गया है? लेकिन अब मिलिंद सोमन के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

1 thought on “बिना कपड़ों के गोवा बीच पर फिटनेस दिखाना मिलिंद सोमन को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR”

  1. Why a nude man or woman should be punished when they are born nude. God has never given any clothes to any sex ,it is the human society who became unnatural. Nature is always nude and we should respect it.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *