बीफ खाने वाले सवाल पर विवेक अग्निहोत्री ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हां मैं खाता था…

हाल ही में जब रणबीर कपूर आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन स्टारर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली थी तो इस दौरान रणबीर कपूर 11 साल पुराने वीडियो को देखकर जनता भड़क गई थी जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें बीफ खाना बहुत पसंद है। रणबीर के इस वीडियो के बाद उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग तेजी से उठने लगी थी। इसी बीच विवेक अग्निहोत्री का बीफ वाला वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था। जिसमें वो कह रहे थे कि हां मैं भी बीफ खाता हूं।

रणबीर कपूर के बाद फिल्म निर्माता-निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को बीते दिनों एक पुराने वीडियो पर ट्रोल किया गया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि वह बीफ खाते हैं। अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने अब इस वीडियो पर चुप्पी तोड़ी है।

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने ब्रूट इंडिया को दिए इंटरव्यू में अपने बीफ वाले पुराने वीडियो पर बात की। उन्होंने कहा कि लोग बिना बात के चीजों को बढ़ा चढ़ा कर बाहर ले आते हैं। मेरा एक पुराना वीडियो क्लिप है जो वो चला रहे हैं, वो वीडियो एडिटेड है। उन्होंने उसमें साउंड को एडिट कर दिया है। हां मैंने इंटरव्यू में कहा था कि मैं बीफ खाता था, अब मैं बीफ नहीं खाता हूं। उन्होंने ‘नहीं’ को एडिट कर दिया। ऐसे में इसे सुनकर ऐसा लगा कि मैं अभी भी बीफ खाता हूं। लोगों ने ऐसा किया पर मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

फिल्ममेकर ने आगे कहा कि कुछ लोग होते हैं जो आपको बहुत पसंद करते हैं, लेकिन कुछ लोग होते हैं जो आपको पसंद नहीं करते। वे आपका विरोध करते हैं, बदनाम करना चाहते हैं, आपका मजाक उड़ाना चाहते हैं। पर मुझे ऐसे लोगों से कोई प्रॉब्लम है ही नहीं, मुझे पता है कि मैं कौन-सा गेम खेल रहा हूं। मुझे खेल के नियम पता हैं। मुझे पता है कि कैसे चोट पहुंचाई जा सकती है। जहां तक बीफ खाने पर पुष्ट वाली बात है तो मैं आपको बता दूं कि इंडिया में आपको गोमांस नहीं मिलता है। यहां भैंसा मिलता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page