बीवी बच्चों को छोड़ अपनी गर्लफ्रेंड संग लिव-इन में रह रहे हैं ये सितारे, एक तो बन चुका है बच्चे का पिता

शादी से पहले अपने पार्टनर के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने का चलन बॉलीवुड में नया नहीं है। कई फेमस बॉलीवुड और टीवी कपल्स शादी से पहले ही अपने पार्टनर के साथ सालों साल लिव-इन में रहे हैं। तो मौजूदा जोड़ियों में कई एक्टर्स तो ऐसे हैं जो अपनी पत्नी को तलाक देकर, अपने टीनएजर बच्चों को छोड़कर अपनी गर्लफ्रैंड संग एक ही छत के नीचे रह रहे हैं। देखिए कौन-कौन है इस लिस्ट में शामिल…

अर्जुन रामपाल

मॉडल टर्न एक्टर अर्जुन रामपाल ने साल 1998 में सुपर मॉडल रहीं मेहर जेसिया के साथ शादी की थी। लेकिन 20 साल का लंबा वक्त बिताने के बाद अर्जुन और मेहर की शादी टूट गई थी। अर्जुन और मेहर जेसिया की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी माहिका 18 साल की हो चुकी है। जबकि छोटी बेटी मायरा 15 साल की है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन रामपाल की शादी टूटने की वजह ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुज़ैन खान को बताया जाता है। अर्जुन इन दिनों अपनी विदेशी गर्लफ्रैंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स(Gabriella Demetriades) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। गैब्रिएला से शादी किए बिना ही वह एक बेटे के पिता भी बन चुके हैं। बीते साल जुलाई में गैब्रिएला ने एक बेटे को जन्म दिया है। गैब्रिएला साउथ अफ्रीकन मॉडल और एक्ट्रेस हैं।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर और उनकी पहली पत्नी अधुना भबानी ने साल 2016 में अपनी 15 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया था। अधुना से तलाक के बाद फरहान मॉडल और वीजे शिवानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। अक्सर खबरें आती रहती हैं कि फरहान और शिबानी जल्द ही शादी कर लेगें। फिलहाल दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। फरहान और अधुना की दो टीएनजर बेटियां हैं शाक्या और अकीरा। अपीन फिल्म ‘स्काई इज़ पिंक’ की रिलीज़ के दौरान फरहान ने खुलासा किया था कि अपने तलाक के बारे में बेटियों को बताना उनकी जिंदगी का सबसे मुश्किल पल था। उनकी बेटियां उस वक्त इतनी छोटी भी नहीं थी कि उन्हें सब समझ में नहीं आता। फिर भी वह बताना बेहद मुश्किल था। फरहान अपनी बेटियों के साथ आज भी काफी जुड़े हैं। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अधुना भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। खबरों की मानें तो वह एक बिज़नेसमैन को डेट कर रही हैं।

अरबाज खान

मलाइका अरोड़ा से शादी टूटने के बाद अरबाज़ खान इन दिनों इटैलियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी (Giorgia andriani) के साथ रिलेशनशिप में हैं। अरबाज़ और जियोर्जिया एक साथ रहते हैं। दोनों के रिश्ते को खान खानदान की सहमती भी मिल चुकी है। अरबाज खान के बेटे का नाम अरहान खान है। अरहान की उम्र 17 साल है। अरहान को कई बार अरबाज़ और जियोर्जिया के साथ देखा गया है। वहीं अरहान अपनी मम्मी मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिलेशन को भी कुबूल कर चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *