बेटी पलक संग श्वेता तिवारी ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, बेहद खूबसूरत लग रही है मां-बेटी की जोड़ी

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी छोटी सी फैमिली में बहुत खुश हैं। श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) दो बच्चों की मां हैं एक बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) और एक छोटा बेटा रेयांश कोहली। अपने दोनों बच्चों से श्वेता बेइंतहा प्यार करती हैं।

बीते दिनों श्वेता अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में थी। श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी दर्ज कराया था। इसके साथ ही श्वेता ने ये भी स्पष्ट कर दिया था कि वो इस रिश्ते को खत्म कर रही हैं।

वहीं, इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में फिर से प्यार पाने के बारे में बात करते हुए इस बात का जिक्र किया था कि मैं अपने बच्चों में ही व्यस्त हूं और अपने बच्चों को एक बेहतरीन जिंदगी देना चाहती हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं इसके अलावा कुछ भी देख रही हूं।

श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लाडली बेटी पलक तिवारी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दोनों मां बेटी की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है। श्वेता ने बेबी पिंक कलर का गाउन पहना हुआ है और वहीं पलक ने पीच कलर का गाउन पहना हुआ है।

खूबसूरती की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का स्टाइलिंग सेंस बी-टाउन की हसीनाओं को भी टक्कर देता है। फैशन और ग्लैमरस लुक्स के मामले में 20 साल की यह हसीना टीवी एक्ट्रेसेस से भी आगे है। हालांकि पलक की मम्मी यानी श्वेता भी अपनी बेटी से कम नहीं हैं। 41 साल की उम्र में भी अदाकारा की तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है। आलम यह है कि श्वेता और उनकी बेटी के फैशनेबल लुक्स देखने के बाद उनकी उम्र का अंदाजा लगाना कठिन हो जाता है।

इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 20 साल की पलक (Palak Tiwari) की फैन फॉलोइंग अभी से बेहद अच्छी है। पलक की तस्वीरें फैन्स उनकी अदाओं के कायल हो रहे हैं।

अलग-अलग ड्रेस और अलग अलग पोज़ में तस्वीरें शेयर कर पलक ने अपना लुक फैन्स के साथ शेयर किया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त श्वेता तिवारी टीवी सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *