बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर का हॉट अंदाज फिर आया नजर, वायरल हो रही तस्वीरें।

अक्सर अपनी अदाओं के लिए सुर्खियां बटोरने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) एक बार फिर अपने इन्हीं जलवों की वजह से चर्चा में हैं। एक बार फिर शमा की हॉट एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शमा सिकंदर इन नई तस्वीरों में बेहद सुंदर और आकर्षक लग रही हैं।

शमा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और फैंस उनके इस हॉट लुक को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें की कुछ समय पहले अभिनेत्री शमा सिकंदर ने मीडिया के सामने अपने अवसाद (Depression) के दौर का भी जिक्र किया था। उन्होंने अपने उन दिनों को याद करते हुए बताया कि तब उन्हें कुछ भी अच्छा नहीं लगता था और उन्हें कुछ भी करने का मन नहीं करता था।

शमा सिकंदर ने साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ और 1999 में फिल्म ‘मन’ में छोटे रोल के साथ बड़े पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत की। उसके बाद साल 2002 में फिल्म ‘द डेडली पार्ट’ में सहायक भूमिका में नजर आईं। उन्होंने सोनी टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘ये मेरी लाइफ है’ (2003-2005) में “पूजा मेहता” के शीर्षक चरित्र के रूप में पहली बार टेलीविजन पर महत्वपूर्ण पहचान हासिल की।

इसके अलावा शमा साल 2017 में मिनी सीरीज़ ‘माया: स्लेव ऑफ़ हर डिज़ायर्स’ में माया नाम के लीड किरदार को निभाते नजर आ चुकी हैं। इस रोल से शमा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शमा यूट्यूब पर रिलीज़ ‘अब दिल की सुन’ नाम की वेब सीरीज में भी दिखाई दे चुकी हैं।

इससे पहले शमा पंजाबी सिंगर बब्बू मान के सॉन्ग ‘रात चांदनी’ और ‘महफ़िल मित्तरां दी’ में भी नजर आईं थीं। हालही में शमा को पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘हवा करदा’ में भी देखा गया था।

अभिनेत्री आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2019 में फिल्म ‘बाइपास रोड’ में नजर आईं थी जिसमें उनके अलावा अदा शर्मा और नील नितिन मुकेश भी थे। वहीं छोटे पर्दे पर उन्हें टीवी सीरियल ‘बालवीर’ में देखा गया था।

शमा सिकंदर की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वह सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर शमा को करीब 2 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं।

2 thoughts on “बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर का हॉट अंदाज फिर आया नजर, वायरल हो रही तस्वीरें।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *