बॉलीवुड और तेलुगू सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस Naina Ganguly की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल

बॉलीवुड और तेलुगू सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस नैना गांगुली (Naina Ganguly) ने काफी कम वक्त में फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना ली है। एक्टिंग के साथ-साथ नैना गांगुली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड लुक से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली एक्ट्रेस नैना गांगुली अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। नैना गांगुली का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

हाल ही में नैना गांगुली ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं जो हमेशा की तरह आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में नैना बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

फिल्मी करियर की बात करें तो 17 अप्रैल 1994 को कोलकाता में जन्मीं नैना गांगुली ने साल 2016 में नए-नए चेहरे को फिल्मों में मौका देने के लिए मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की तेलुगू फिल्म ‘वांगावेती’ से डेब्यू किया था।

तेलुगू फिल्म ‘वांगावेती’के बाद राम गोपाल वर्मा ने नैना को साल 2017 में विवादित शॉर्ट फिल्म ‘मेरी बेटी सनी लियोनी बनना चाहती है’ से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी ब्रेक दिया।

नैना गांगुली ने साल 2018 में आई वेब सीरीज ‘चरित्रहीन’ के बाद 2019 में ‘चरित्रहीन 2’ और 2020 में ‘चरित्रहीन 3’ में अपने अभिन्य के लिए काफी तारीफें बटोरी थीं। नैना ने साल 2019 में ‘ब्यूटीफुल’ और ‘वीरगति’ जैसी फेमस तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है। साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘ब्यूटीफुल’ सुपर हिट रही थी।

नैना गांगुली साल 2020 में तेलुगू फिल्म ‘जोहार’ में सेकेंड लीड में नजर आई थीं। साल 2021 हिंदी फिल्म और वेब सीरीज ‘डी कंपनी’ और तेलुगु वेब सीरीज़ ‘परम्परा’ में नजर आने के बाद नैना साल 2022 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म ‘डेंजरस’ में साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस अप्सरा रानी के साथ लेस्बि-यन का रोल प्ले कर खूब चर्चा में रहीं।

इसके अलावा नैना ने साल 2022 में तेलुगु फिल्म ‘मल्ली मोदलैंडी’ में भी काम किया है। आने वाले समय में भी नैना कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page