बॉलीवुड के फैन हैं ‘हैरी पॉटर’ से लेकर ‘आयरन मैन’ तक ये हॉलीवुड सितारे, साथ करना चाहते हैं काम

बॉलीवुड सितारों ने अपने अभिनय और लुक्स से लगभग हर किसी का दिल जीत लिया है। अपनी प्रतिभा के चलते बॉलीवुड सितारों ने सिर्फ देश के ही नहीं बल्कि दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना दिया है। यहां तक कि हॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स बॉलीवुड के बड़े फैन हैं, बस इतना ही नहीं ये सितारे खुद बॉलीवुड सितारों के साथ काम करने की इच्छा भी जता चुके हैं।

क्रिस्टन स्टूअर्ट (Kristen Stewart)

मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टन भी बॉलीवुड स्टार्स को काफी पसंद करती हैं। ‘ट्वाइलाइट’ फेम क्रिस्टन को बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन काफी पसंद हैं। क्रिस्टन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ऋतिक रोशन एक अच्छे अभिनेता हैं और काफी हैंडसम हैं, अगर उन्हें एक अच्छी स्क्रिप्ट मिले तो वो ऋतिक के साथ काम करना पसंद करेंगी।

जैकी चैन (Jackie Chan)

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री हमेशा से ही जैकी चैन की दीवानी रही है लेकिन जैकी चैन खुद बॉलीवुड के बड़े फैन हैं। जैकी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें बॉलीवुड में काम करने का मौका मिलेगा तो वो जरुर करेंगे। उन्हें मल्लिका शेरावत के साथ काम करने की इच्छा जताई थी। वहीं वो आमिर खान को भी काफी पसंद करते हैं।

किम कार्दशियन (Kim Kardashian)

अमेरिकी मीडिया पर्सनालिटी, प्रभावशाली व्यक्ति, मॉडल, बिज़नेसवुमन, निर्माता और मशहूर अभिनेत्री किम्बर्ली नोएल कार्दशियन यानी किम कार्दशियन भी बॉलीवुड से काफी प्रभावित नजर आती हैं। हॉलीवुड की मशहूर रियलिटी शो स्टार किम कार्दशियन ने कई बार इच्छा जताई है कि वो शाहरुख और सलमान के साथ काम करना चाहती हैं। उनका कहना है कि वो सबसे पहले सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं।

राबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr)

दुनिया भर में ‘आयरन मैन’ के नाम से मशहूर हॉलीवुड अभिनेता राबर्ट डाउनी जूनियर भी बॉलीवुड को काफी पसंद करते हैं। राबर्ट को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान काफी अच्छे लगते हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में आमिर खान को बॉलीवुड का ‘टॉम हैंक’ बताया था।

डैनियल रैडक्लिफ (Daniel Radcliffe)

‘हैरी पॉटर’ फेम डैनियल रैडक्लिफ भी बॉलीवुड को काफी पसंद करते हैं। उन्हें बॉलीवुड का डांस और ड्रामा बहुत पसंद है। उन्होंने कई बार ये इच्छा जताई है कि वो बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनना पसंद करेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *