बॉलीवुड सितारों पर NCB की कार्रवाई को लेकर संजय राउत नाराज, कहा- सिर्फ एक ही इंडस्ट्री के लोगों को टारगेट किया जा रहा है

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आए ड्र’ग एंगल ने बॉलीवुड का काला चिट्ठा खोल कर रख दिया है। फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारे ड्र’ग्स मामले में संलिप्त पाए गए हैं। जांच आगे बढ़ाते हुए NCB की रडार पर दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर समेत कई स्टार्स हैं। इसी बीच शिवसेना नेता संजय राउत ने NCB की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं।

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के साथ जुबानी जंग को लेकर विवादों में आए संजय राउत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। हाल ही में संजय ने NCB द्वारा बॉलीवुड सितारों को जारी किए गए समन को लेकर नाराजगी जाहिर की है।

संजय राउत ने कहा- NCB का काम ड्र’ग्स की तस्करी को रोकना है लेकिन वो एक के बाद एक दूसरे लोगों को बुला रहे हैं। किस क्षेत्र में लत नहीं है ? किसी को पैसे की लत है तो किसी को कुछ और चीज की। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए संजय राउत ने ये भी कहा- आज के जमाने में ये बताइए कौन नशा नहीं करता है? सिर्फ एक ही इंडस्ट्री के लोगों को टारगेट क्यों किया जा रहा है? NCB को नशीले पदार्थों की स्मगलिंग को रोकना चाहिए।

आपको बता दें सुशांत मामले में ड्र’ग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती पहले ही जेल में हैं। दूसरी तरफ शुक्रवार को रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ हुई थी। शनिवार यानी आज दीपिका, श्रद्धा और सारा से पूछताछ का सिलसिला रखा गया है।

इतना ही नहीं करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद से भी NCB दफ्तर में पूछताछ हो रही है। क्षितिज से ये पूछताछ दूसरे दिन की जा रही है। सूत्रों की माने तो क्षितिज ने अपने बयान में पांच बॉलीवुड स्टार्स का नाम लिया है, जिनमें दो बड़े प्रोड्यूसर भी शामिल हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *