भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन का पत्नी आयशा से तलाक, आयशा ने पोस्ट लिखकर कहा- ‘मुझे लगता है……………….

शादी के 9 साल बाद भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ तलाक हो गया है। इसकी जानकारी आयशा ने अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। 2012 में धवन और आयशा शादी के बंधन में बंधे थे और 2014 में इस दंपत्ति ने बेटे को जन्म दिया था। शादी के इतने लम्बे अरसे बाद उनका यह फैसला काफी चौंकाने वाला है। हालांकि अब तक धवन का इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है।

आयशा ने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर लिखा, “एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था। मुझे काफी कुछ साबित करना था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था। मैंने सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया। मजेदार बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं। मैं तलाकशुदा के रूप में खुद से यह महसूस किया।

पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी। मुझे लगा जैसे मैं नाकाम हो गई हूं और मैं उस समय काफी गलत कर रही थी। मुझे लगा जैसे मैंने सबको नीचा दिखाया है और स्वार्थी जैसा भी लगा। मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं। मुझे लगा कि मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया। तलाक काफी गंदा शब्द था।”

आयशा की पहली शादी ऑस्ट्रेलियाई बिजनेसमैन से हुई थी। आयशा की उस शादी से दो बेटियां हैं। उनकी पहली बेटी साल 2000 में हुई जिसका नाम आलिया है। फिर आयशा ने अपनी दूसरी बेटी को साल 2005 में जन्म दिया था। उनकी दूसरी बेटी का नाम रिया है।

आपको बता दें कि आयशा और धवन की लवस्टोरी फेसबुक के जरिए शुरू हुई थी। हरभजन सिंह दोनों के बीच म्यूचुअल फ्रेंड थे। दोनों ने फेसबुक पर खूब चैटिंग की और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया था और दोनों ने शादी कर ली।

 

Digiprove sealCopyright secured by Digiprove © 2021 Ramandeep Kaur Gill

1 thought on “भारतीय बल्लेबाज शिखर धवन का पत्नी आयशा से तलाक, आयशा ने पोस्ट लिखकर कहा- ‘मुझे लगता है……………….”

  1. Since you seem to be very smug about divorce and you feel that this gives you the opportunity to play the leader, should we be wishing you more divorces in life??

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *