मालदिव की थ्रोबैक तस्वीर को लेकर ट्रोल करने वाले को एक्ट्रेस पूजा गौर ने दिया करारा जवाब, कहा- बेवक़ूफ़ ये…..

कोरोना लॉकडाउन के चलते बाकी सब की तरह टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर (Pooja Gor ) भी अपने घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हैं। इस दौरान वे भी अन्य बॉलीवुड स्टार्स की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। पूजा भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियोस शेयर कर रही हैं। हालही में पूजा ने सोशल मीडिया पर एक ‘थ्रोबैक’ यानी अपनी पुरनी तस्वीर शेयर की थी। हमेशा की तरह ज्यादातर फैंस ‘थ्रोबैक’ तस्वीर का मतलब नहीं समझे और उन्होंने पूजा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टेलीविज़न ब्यूटी पूजा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने मालदीव्स वैकेशन की एक पुरनी तस्वीर शेयर की थी। वहीं पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मानसिक तौरपर यहां’। लेकिन कुछ लोगों ने पूजा की इस तस्वीर को लॉकडाउन कानून उल्लंघन से जोड़कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक ट्रोलर ने लिखा कि, ‘आप मालदीव्स में क्या कर रही हो? जब पूरी दुनिया कोरोना से रो रही है, आप बहुत ज्यादा लापरवाह है। वहीं यह कमेंट पढ़कर पूजा भड़क गईं और ट्रोलर को फटकार लगादी। पूजा ने ट्रोलर को जवाब देते हुए लिखा कि, ‘बेवकूफ ये पुरानी फोटो है’। पूजा के जवाब की फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। देखिये पूजा का कमेंट ……

बता दें कि टीवी सीरियल ‘मन की आवाज़ प्रतिज्ञा’ से पूजा गौर को घर-घर में पहचान मिली थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page