सुरभि चंदना

मालदीव में यूं इंजॉय करती दिखीं टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना, शेयर की तस्वीरें

फेमस टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) एक्टिंग के साथ साथ अपने हॉट अंदाज के लिए भी खूब जानी जाती हैं। दर्शकों के बीच सुरभि चंदना अक्सर छाई रहती हैं। सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैन्स के दिल पर राज करती हैं।

सुरभि सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं, इन दिनों अपने काम से फ्री होकर सुरभि चंदना मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और मालदीव बीच किनारे क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं।

अपनी इन्हीं तस्वीरों के चलते सुरभि चंदना ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। मालदीव में सुरभि ने अलग-अलग पोज़ में तस्वीरें खिंचवाई हैं और अपनी हर अदा में कमाल ही लग रही हैं।

तस्वीरों में सुरभि मालदीव बीच किनारे कभी रेत पर पोज देती नजर आईं तो कभी पूल में बैठकर ब्रेकफास्ट का आनंद उठाते दिखीं। यही नहीं सुरभि ने बाथटब में बैठकर भी पोज देते हुए फोटोशूट करवाया है। टीवी की संस्कारी बहू का ग्लैमरस लुक इंटरनेट पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है।

सुरभि चंदना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की थी। इस सीरियल में सुरभि ने कुछ समय के लिए स्वीटी का किरदार किया था। सुरभि चंदना ने ‘एक नन्द की खुशियों की चाबी.. मेरी भाभी’ में भी काम किया और फिर जी टीवी के सुपरहिट सीरियल ‘कबूल है’ में भी करीब सालभर नजर आईं।

विद्या बालन की फिल्म ‘बॉबी जासूस’ में सुरभि चंदना आमना खान के किरदार में दिखीं। सुरभि चंदना को स्टारप्लस के हिट सीरियल ‘इश्कबाज’ से फेम मिला, सुरभि घर-घर में अनिका ओबेरॉय नाम से फेमस हो गईं। ‘संजीवनी’ सीरियल सुरभि चंदना के करियर के लिए संजीवनी साबित हुआ। सुरभि कलर्स टीवी के ‘नागिन 5’ में बानी सिंघानिया की भूमिका में नजर आई थीं। इसके अलावा सुरभि हाल ही में शरद मल्होत्रा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!