मालदीव से उर्वशी ने शेयर की बीच (beach) लुक की ऐसी तस्वीर, लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल!

बॉलीवुड की बोल्ड और ब्यूटीफुल अभिनेत्रियों में शामिल उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने का कभी भी कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं। उर्वशी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स पर अपनी अदाओं का जादू चलाना बड़े अच्छे से जानती हैं। हाल ही में उर्वशी ने स्विमसूट में अपनी तस्वीर शेयर कर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। उर्वशी की ये तस्वीर उनके मालदीव वैकेशन के दौरान की है लेकिन उनके इस बोल्ड अंदाज के लिए लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल इन दिनों उर्वशी मालदीव में वैकेशन एंजॉय कर रही हैं। वैकेशन के दौरान उर्वशी का बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर कहर बरपा रहा है। हाल ही में उन्होंने ब्लू कलर के स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। अपने ट्विटर हैंडल पर तस्वीर शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा है- “आगे या पीछे? मालदीव के पानी ने मुझे चमकाया, स्वर्ग में थोड़ा ब्रेक”।

इस तस्वीर में उर्वशी बैकसाइड पोज़ देते हुए नजर आ रही हैं। सनग्लासेस के साथ उन्होंने खुले बालों में पिंक कलर का फूल लगाया हुआ है जो उनके इस लुक पर काफी जंच रहा है।

उर्वशी की इस तस्वीर पर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

यहां तक कि लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत को भी सोशल मीडिया पर उर्वशी को ब्लॉक करने पर तंज कस रहे हैं।

हाल ही में उर्वशी ने अपना 25 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्हें एयरपोर्ट पर मीडिया फोटोग्राफर्स को मिठाई खिलाते हुए देखा गया।

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो पिछली बार उर्वशी मल्टी स्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *