‘मिर्जापुर’ एक्ट्रेस पूनम राजपूत की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, देखिए तस्वीरें

‘मिर्जापुर-2’ फेम एक्ट्रेस पूनम राजपूत (Poonam Rajput) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। पूनम राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर चर्चाओं ने बनी रहती हैं। पूनम एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। हाल ही में पूनम राजपूत अमेज़न प्राइम वीडियो के हिट शो ‘मिर्जापुर-2’ में एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आईं थीं।

पूनम राजपूत पंजाबी मनोरंजन उद्योग का एक लोकप्रिय नाम है। पूनम राजपूत कई पंजाबी संगीत वीडियो और विज्ञापनों का हिस्सा रही हैं। पूनम राजपूत ने 2015 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत पंजाबी कॉमेडी फिल्म ‘व्हाट द जट्ट’ से की थी। पूनम राजपूत ने विद्या बालन अभिनीत फिल्म ‘बेगम जान’ से बॉलीवुड में कदम रखा।

सुरजीत मुखर्जी के निर्देशन में महेश भट्ट की फिल्म ‘बेगम जान’ में विद्या बालन के साथ पूनम राजपूत सह कलाकार के रूप में नजर आई थी। फिल्म में एक्ट्रेस पूनम राजपूत ने रानी का रोल निभाया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी।

पूनम राजपूत को ‘डांस बार’ फिल्म में भी देखा गया था। पूनम राजपूत ने ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीज़न में काम कर दर्शकों की वाहवाही बटोरी। पूनम एमएच वन और एमटीवी सहित करीब 45 एलबम और धारावाहिकों में भी काम कर चुकी हैं। एक दोस्त के कहने पर पूनम ने ग्लैमर की दुनिया में अपनी किस्मत को आज़माया और MTV शो ‘डर के आगे जीत है’ के लिए ऑडिशन दिया। सिलेक्शन के बाद पूनम ने इस चमक-दमक वाली दुनिया में कदम रखा था।

2011 में मुंबई आने के बाद पूनम टीवी सीरीयल ‘सीआईडी’, ‘चंद्रकांता’, ‘कोड रेड’ और ‘ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा’ जैसे शो का हिस्सा बनीं। पूनम टीवी रिएलिटी शो ‘फेस ऑफ ब्यूटी’ के ग्रेंड फिनाले में भी पहुंची थीं। पूनम 40 से ज्यादा वीडियो एलबम में भी काम कर चुकी हैं।

हिमाचल के जिला कांगड़ा के चढियार के छोटे से गांव डोली में जन्मी पूनम राजपूत साधारण से परिवार से संबंध रखती हैं। पूनम राजपूत को बचपन से ही फिल्मों में अभिनय का शौक था, जिसे उसने पूरा कर दिखाया है। चंडीगढ़ से एमबीए करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और बॉलीवुड के लिए संघर्ष शुरू किया।

पूनम के पिता नहीं हैं, इसके बाबजूद पूनम ने संघर्ष करते हुए हार नहीं मानी और अपने सपनों को पूरा किया। पूनम ने यह सपना बिना किसी की सहायता के कड़ी मेहनत से पूरा किया।

1 thought on “‘मिर्जापुर’ एक्ट्रेस पूनम राजपूत की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, देखिए तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page