स्विम सूट पहनने पर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को सिंगर सोना मोहापात्रा ने दिया करारा जवाब!

मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा काफी समय से लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा ने जब से अनु मलिक पर आ रो प लगाया था तभी से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। हालही में सोना ने फिर कुछ ऐसा किया है जिसकी वजह से वे सुर्ख़ियों में आ गई हैं।

दरअसल सोना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने ब्लैक मोनो कनी पहनी है जिसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है- वाइल्ड और चंचल 2020 में आ गई।

सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए कह रहे हैं कि मोनो कनी आप पर सूट नहीं कर रही। कुछ कह रहे हैं इतने क्या दिखा रही हो। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स की हेयर स्टाइलिस्ट सपना भवनानी ने भी तंज कसते हुए लिखा है- लड़कियों को क म कपड़े पहनते देखती हूं, उन्हें लगता है कि ये फेमि निज्म है, ये काफी बुरा है, साल 2020 में कोई नई सोच देखना पसंद आएगा।

इस पर फिर जवाब देते हुए सोना ने लिखा है- हो सकता है कि आपकी सोच वास्तव में हमारे देश और दुनिया के अधिकांश हिस्सों के लिए अधार नहीं है। तो लोगों को उनकी बात करने दो। आप अपना करें। महिलाओं के खिलाफ यह कहना ‘बक वास’ ही है।

बीते दिनों अनु मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया था जोकि चर्चा का विषय बन गया था। अनु मलिक ने एक ओपन लेटर पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुद पर लगे सभी आ रो पों को गलत बताया था। वहीं अनु मलिक के इस पोस्ट पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने एक बार फिर से हल्ला बोला। सोना ने एक लम्बे पोस्ट के जरिए अनु मलिक को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *