यामी गौतम से भी ज्यादा खूबसूरत हैं उनकी छोटी बहन सुरीली, पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार

‘उरी’, ‘विक्की डोनर’, ‘सनम रे’ और ‘बाला’ जैसी सफल फिल्मों से बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकीं यामी गौतम (Yami Gautam) की छोटी बहन सुरीली गौतम (Surilie Gautam) भी एक एक्ट्रेस हैं। सुरीली गौतम टीवी से लेकर पंजाबी फिल्मों तक में नजर आ चुकी हैं, लेकिन पिछले लंबे समय से ये सुनने में आ रहा है कि जल्द ही सुरीली बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

यामी गौतम और सुरीली गौतम की जोड़ी बॉलीवुड की लोकप्रिय बहनों के जोड़ी में से एक है। दोनों के बीच का बॉन्ड भी बहुत अच्छा है। जहां यामी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर रही हैं वहीं सुरीली पंजाबी फिल्मों और टेलीविजन के लिए काम कर चुकी हैं। सुरीली गौतम अपनी बहन यामी की तरह ही बेहद सुंदर हैं।

यामी और सुरीली के पिता मुकेश गौतम पंजाबी फिल्मों के डायरेक्टर रहे हैं। 3 अप्रैल 1990 को उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जन्मीं सुरीली गौतम ने मोहाली के YPS में पढ़ाई की थी और चंडीगढ़ के SD कॉलेज से ग्रेजुएशन किया। चंडीगढ़ में अपनी पढ़ाई खत्म होने के बाद सुरीली अपनी बहन यामी के साथ मुंबई रहने के लिए आ गई थीं।

सुरीली गौतम ने मुंबई आने के बाद इंडियन स्कूल ऑफ मीडिया से मीडिया और इवेंट मैनेजमेंट की पढ़ाई की थी। इसके बाद ही उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा। सुरीली ने 2008 में टीवी सीरियल ‘मीत मिला दे रब्बा’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

इसके बाद सुरीली गौतम ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और पंजाबी फिल्म ‘पावर कट’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सुरीली ने पंजाबी फिल्म ‘पोस्ती’ में भी काम किया। इसके अलावा भी सुरीली ने कई प्रोजेक्ट्स में काम किया है।

सुरीली गौतम ने साल 2013 में दिवंगत कॉमेडियन जसपाल भट्टी के बेटे जसराज सिंह भट्टी से शादी की थी। सुरीली और जसराज की शादी पंजाब के चंडीगढ़ में हुई थी।

सुरीली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैन्स के बीच बहुत फेमस हैं। वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक से बढ़कर एक लुक्स वाली खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। यामी की शादी की तस्वीरों में भी दोनों के लुक्स और बॉन्ड को लोगों ने खूब पसंद किया था। सुरीली फैशन के मामले में भी हमेशा अपडेट रहती हैं और यामी के मुकाबले ग्लैमरस लुक्स में अपनी ज्यादा तस्वीरें शेयर करती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *