राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी, एक्ट्रेस ने कहा…….

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी पत्नी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  को भी निशाने पर लिया जा रहा है। अ श्ली ल फिल्में बनाने और उन्हें ‘HotShots’ ऐप के ज़रिये प्रसारित करने के आरोप में राज कुंद्रा गिरफ्तार क्या हुए कि शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में भी भूचाल आ गया। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी को जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे थे कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी को भी जांच का सामना करना पड़ सकता है। अलग-अलग रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ की जा सकती है। हांलाकि, अब शिल्पा शेट्टी के लिए थोड़ी राहत भरी खबर है। राज कुंद्रा ‘केस’ में शिल्पा शेट्टी को राहत दी गई है।

मुंबई पुलिस के सूत्रों के मुताबिक – पुलिस की तरफ से शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा। मुंबई पुलिस के सूत्र ने आगे बताया कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज़ की निदेशक हैं, जबकि मुंबई पुलिस की जांच यूके बेस्ड केनरिन कंपनी पर है। साथ ही अभी तक की जांच में कहीं भी शिल्पा की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। तो ऐसे में शिल्पा शेट्टी को समन नहीं भेजा जाएगा।

मुंबई पुलिस अब तक इस केस में 11 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। ऐसी भी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि राज कुंद्रा जांच में मुंबई पुलिस का सहयोग नहीं कर रहे हैं। आज 23 जुलाई है और आज ही राज की गिरफ्तारी पर कोर्ट का फैसला आना है। मंगलवार को किला कोर्ट ने राज कुंद्रा और उनके साथी रयान जॉन को 23 जुलाई तक के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। आज का दिन शिल्पा और राज दोनों के लिए ही काफी अहम होने वाला है।

वहीं, राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर शिल्पा ने इशारों-इशारों में कह दिया है कि वह पहले भी चुनौतियों से लड़ी हैं और आगे भी चुनौतियों का सामना करेंगी।

दरअसल, 19 जुलाई को राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी पर भी लोग निशाने साध रहे हैं। उन्हें लगातार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। अब शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक बुक का पेज शेयर किया है। इस बुक में लिखी पंक्तियों में जीवित रहने और चुनौतियों का सामने करने का ज़िक्र है। इस पेज को शेयर कर शिल्पा ने इशारों-इशारों में कह दिया है कि जिंदगी में आई इन नई चुनौतियों से वह हारेंगी नहीं। किताब के पन्ने में सबसे नीचे बोल्ड अक्षरों में लिखा है ‘मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानते हुए कि मैं जिंदा हूं और भाग्यशाली हूं। मैं पहले भी चुनौतियों का सामना कर चुकी हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों का सामना करुँगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *