रियल लाइफ में 15 साल की बेटी की मां हैं ‘अंगूरी भाभी’, जानिए शुभांगी अत्रे के परिवार के बारे में

टीवी का पॉपुलर शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ का हर कोई दीवाना है। इस शो में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती है अंगूरी भाभी। हम आपको शुभांगी अत्रे की पर्सनल लाइफ और परिवार के बारे में बता रहे हैं। अंगूरी भाभी फेम एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे का जन्म 11 अप्रैल, 1981 को इंदौर में हुआ था। शुभांगी ने एमबीए की पढ़ाई की है।

शुभांगी को बचपन से ही एक्टिंग और डांस में दिलचस्पी रही। डांस में दिलचस्पी के चलते शुभांगी ने कथक भी सीखा है। शादी के बाद, शुभांगी ने 2006 में एकता कपूर के पॉपुलर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में पलछिन वर्मा का रोल निभाकर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इसके बाद शुभांगी टीवी सीरियल ‘कस्तूरी’ में मुख्य भूमिका में दिखाई दीं।

2013 में शुभांगी ने लोकप्रिय सिटकॉम ‘चिड़िया घर’ में शिल्पा शिंदे को रिप्लेस किया। संयोग से, तीन साल बाद, अप्रैल 2016 में, शुभांगी ने शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ में अंगूरी तिवारी के रूप में फिर से शिल्पा शिंदे की जगह ली। दरअसल जब शिल्पा शिंदे ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो छोड़ा था तब ये शो शुभांगी को ऑफर हुआ था।

आखिरकार, शुभांगी ‘भाबीजी घर पर हैं’ से घर-घर में जाना-पहचाना वाले नाम बन गई। अंगूरी भाबी के रोल के लिए शुभांगी ने अपना वजन 4 किलो तक बढ़ाया था।

‘भाबीजी…’ से पहले शुभांगी ‘कस्तूरी’, ‘चिड़िया घर’, ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘अधूरी कहानी हमारी’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘हवन’ जैसे टीवी सीरियल में एक्टिंग कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने बिजनेसमैन पीयूष पूरे से शादी की। शुभांगी आज 15 साल की बेटी की मां हैं जिसका नाम आशी है। शुभांगी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मेरी बेटी आशी ही मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक है। आशी मेरा हर सीरियल देखकर मुझे सलाह भी देती है।

टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटो शेयर करती रहती हैं।

1 thought on “रियल लाइफ में 15 साल की बेटी की मां हैं ‘अंगूरी भाभी’, जानिए शुभांगी अत्रे के परिवार के बारे में”

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page