रील लाइफ में मां-बेटे का रोल निभाने वाली ये जोड़ी रियल लाइफ में कर रही है एक-दूसरे को डेट!

टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री दोनों ही ऐसी जगह हैं जहां स्क्रीन पर नजर आने वाले रिश्ते असल जिंदगी में कुछ और ही होते हैं। इस दुनिया का कोई भरोसा नहीं कि कब किसके अफेयर की खबरें सामने आ जाएं। कई बार किसी शो या फिर किसी फिल्म में ऑन स्क्रीन भाई बहन या फिर मां-बेटे की भूमिका निभाने वाले कलाकार असल जिंदगी में एक दूसरे को डेट करते नजर आते हैं। कई बार तो उनके अफेयर की ऐसी खबरें मीडिया में उड़ती हैं तो कई बार ये कलाकार खुद ही इन खबरों को पुख्ता कर देते हैं। ऐसे में अब टीवी सीरियल ‘मायवी मलिंग’ फेम अपर्णा कुमार और हर्षद अरोड़ा का मामला सामने आया है। सीरियल ‘मायावी मलिंग’ के अंगद यानी अभिनेता हर्षद अरोड़ा अपनी ऑनस्क्रीन मां को डेट कर रहे हैं।

अपर्णा कुमार और हर्षद अरोड़ा टीवी शो ‘मायवी मलिंग’ में एक साथ नजर आए थे और ये दर्शकों के बीच काफी फेमस रहा। इस शो की इंट्रेस्टिंग थीम सभी को पसंद आई थी। इस शो के साथ-साथ हर्षद अरोड़ा और अपर्णा कुमार अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में रहे। काफी समय से मीडिया में ऐसी खबरें थीं कि हर्षद और अपर्णा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन इन खबरों के बावजूद दोनों ही शो में मां-बेटे के रूप में दर्शकों के सामने आते रहे, क्योंकि अब तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगी थी। हर्षद पहले तो इन अफवाहों को बकवास बताते थे लेकिन अब हाल ही में अपर्णा ने एक तस्वीर के जरिए सच्चाई सामने लाकर इन खबरों पर मुहर लगा दी है। ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है।

असल जिंदगी में ये जोड़ी एक दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रही है। हाल ही में अपर्णा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए होली सेलिब्रेशन की हर्षद और अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अपर्णा ने कैप्शन में लिखा है ‘ऑफ गार्ड’। इसके साथ अपर्णा ने #Couplegoals #Couplemoments लिखा है जो इस बात की पुष्टि कर रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

सिर्फ यही नहीं इस तस्वीर में अपर्णा की मांग में सिंदूर लगा भी नजर आ रहा है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि दोनों ने शादी कर ली है। इन चीजों को फैन्स ने नजरअंदाज नहीं किया और बधाईयों का सिलसिला शुरू हो गया। हालांकि इन खबरों का खुद हर्षद ने खंडन किया है। हर्षद ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा था कि ये एक शूटिंग के बाद की तस्वीर है।

View this post on Instagram

Happy happy to my @aparnarunkumar 😀👍🙏🥂🎂

A post shared by Harshad Arora (@harshadaroraoficial) on

एक इंटरव्यू में अभिनेता हर्षद अरोड़ा ने अपनी लव लाइफ के बारे में खुल के बताया है। हर्षद ने अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए कहा है कि वो दोनों डेट कर रहे हैं। हालांकि इस दौरान हर्षद से शादी को लेकर भी सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा है कि शादी जब होगी, बता दिया जाएगा। इन दिनों हर्षद सीरियल ‘तेरा क्या होगा आलिया’ में नजर आ रहे हैं और इससे पहले वो टीवी सीरियल ‘बेइंतहा’ में जैन के किरदार में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *