रेड कार्पेट पर नुसरत का यह अवतार देख सोशल मीडिया यूजर्स ने ली चुटकी!

वैसे तो रेड कार्पेट पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों का हमेशा ही ग्लैमर से भरा और हॉट लुक नजर आता है। इस मामले में ये अभिनेत्रियां एक दूसरे को पीछे छोड़ती नजर आती हैं। मुंबई में आयोजित 65th अमेज़न फिल्मफेयर अवॉर्ड कर्टेन रेजर के दौरान रेड कार्पेट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा का भी ग्लैमरस और हॉट अवतार देखने को मिला था। इस अवॉर्ड फंक्शन के दौरान नुसरत द्वारा पहनी गई पाइन ग्रीन कलर की ड्रेस इतनी बोल्ड थी कि सभी की नजरें नुसरत पर ही जमी हुई थीं।

फिल्मफेयर अवॉर्ड फंक्शन में नुसरत की पाइन ग्रीन कलर की वन-शोल्डर ड्रेस में एक तरफ साइड स्लिट थी जो अपर वेस्ट लाइन तक जा रही थी। इस स्लिट के दोनों तरफ के पार्ट को जोड़ने के लिए दो ब्राउन स्मॉल बेल्ट का इस्तेमाल किया गया था, जिस के बीच में से नुसरत का टैटू भी नजर आ रहा था।

ड्रेस के साथ एक्सेसरीज के तौर पर नुसरत ने गोल्डन ईयरकफ्स और हाथ में फ्लोरल स्टाइल ब्रेसलेट पहना हुआ था।

साथ ही नुसरत ने अपने बालों को वन साइड स्लीक स्टाइल ट्विस्ट देकर अपनी लुक को कम्पलीट किया था। यह स्टाइल नुसरत पर खूब जच रहा था। हमेशा की तरह ही नुसरत इस ड्रेस के साथ भी हाई हील्स पहने नजर आईं।

मेकअप की बात करें तो नुसरत ने न्यूड शेड मेकअप को चुना था और अपने चीक्स को ब्लशर से हाईलाइट किया था। रेड कार्पेट पर उन्होंने खुद खुलासा किया था कि इस फंक्शन के लिए उन्हें तैयार होने के लिए करीब तीन घंटे का वक्त लगा।

नुसरत के अनुसार वह अपने इस लुक को सिंपल लेकिन अट्रैक्टिव रखना चाहती थीं। उनके इस लुक पर एक्ट्रेस सोनाली सेहगल ने तारीफ करते हुए लिखा, ‘उफ… यू डिड इट गर्ल।’

लेकिन कई सोशल मीडिया यूजर्स ने नुसरत के इस लुक पर चुटकी भी ली। एक यूजर ने लिखा, ‘लेवल ऑफ फैशन डिजाइनर, कहां-कहां से कैंची चलाते हैं ये आज कल के डिजाइनर साहब’।

तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘उफ.. इस देश में कितनी गरीबी आ गई है।’

नुसरत कभी भी बोल्ड लुक को अपनाने से कतराती नहीं हैं। इसकी झलक उनके सोशल मीडिया तस्वीरों में साफ नजर आती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नुसरत जल्द ही एक पीटी मास्टर की इंस्पिरेशनल स्टोरी पर बन रही फिल्म ‘छलांग’ में राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *