रेमो डिसूजा की पत्नी ने सलमान खान को कहा एंजेल, लिखा- मुश्किल वक्त में दिया साथ

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्देशक और डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo Dsouza) बीते दिनों ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। रेमो को  दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अब उनकी सेहत पहले से काफी बेहतर है, उन्होंने पत्नी लिजेल के साथ क्रिसमस भी खूब धूम धाम से सेलिब्रेट किया है। रेमो डिसूजा को इलाज के दौरान सलमान खान का भी काफी सपोर्ट मिला है। जिसके लिए रेमो की पत्नी लिजैल ने इसके लिए सलमान खान का दिल से  शुक्रिया अदा किया है।

लिजैल ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने पति रेमो को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिजैल ने सलमान और मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल के स्टाफ का शुक्रिया अदा किया है। लिजैल ने पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “अब तक का मेरा सबसे सबसे सबसे अच्छा क्रिसमस गिफ्ट…. इस पल को मैं हमेशा संभाल कर रखुंगी। पूरे एक तनावपूर्ण भावनात्मक हफ्ते के बाद मुझे तुम्हें गले लगाने का मौका मिला।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

लिजैल ने आगे लिखा, “मैं जानती हूं कि मैं तुम्हारे सामने किसी सुपरवुमन की तरह बर्ताव करती हूं लेकिन अचानक से मुझे किसी छोटे बच्चे जैसा महसूस हुआ था जो कहीं खो गया है। जिस एक बात पर मुझे भरोसा था वो या तो ईश्वर था या फिर तुम्हारा वो वादा कि तुम किसी योद्धा की तरह लड़कर लौट आओगे। “वही सलमान खान (Salman Khan) को शुक्रिया अदा करते हुए लिजैल ने लिखा,” मैं दिल की गहराई से सलमान खान का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं जो मेरे लिए एक इमोशनल सपोर्ट रहे हैं। वो मेरे लिये एंजेल के रूप में है जो हमेशा साथ रहते हैं।”  इसी के साथ उन्होंने इस दौर में साथ देने वाले अपने सभी दोस्तों और परिवार के सदस्यों का भी धन्यवाद किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

आपको बता दें, रेमो सलमान खान की रेस-3 के निर्देशक रह चुके हैं। रेमो डिसूजा बॉलिवुड की कई फिल्मों में गानों को कोरियॉग्राफ कर चुके है। इसके अलावा वह कई फिल्मों का डायरेक्शन भी कर चुके हैं। इसके अलावा रेमो डिसूजा कई रिऐलिटी शो भी जज कर चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *