रोहनप्रीत की हुईं नेहा कक्कड़, सिक्ख रीति-रिवाज से गुरूद्वारे में हुई शादी, देखिए वीडियो

24 अक्टूबर को मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। नेहा और रोहनप्रीत ने जीवनभर का साथ निभाने का वादा करते हुए दिल्ली के गुरूद्वारे में सिक्ख रीति-रिवाज से शादी की है।

गुरुद्वारे में लावां लेने के वक्त नेहा ने लाइट पिंक और गोल्डन कलर का लहंगा पहना, वहीं रोहनप्रीत क्रीम कलर की शेरवानी में जंच रहे हैं। इस दौरान दोनों ही दूल्हा और दुल्हन के रूप में बेहद खूबसूरत लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

Shaadi Mubarak ❤ #NehaKakkar #rohanpreetsingh #NehuDaVyah #nehakishaadi

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं अब नेहा का विदाई वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर नेहा के फैंस बेहद इमोशनल हो रहे हैं। नेहा कक्कड़ का ये विदाई वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है। जिसमें नेहा का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन रोहनप्रीत उन्हें कार में बिठाते जरूर दिख रहे हैं। वहीं आस-पास खड़े लोगों के साथ-साथ रोहनप्रीत भी इमोशनल नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रोहन और नेहा को कार में बैठने में कुछ लोग भी मदद कर रहे हैं। रोहनप्रीत के इस अंदाज को देखकर फैंस उन्हें जेंटलमैन टैग दे रहे हैं।


नेहा और रोहनप्रीत की शादी में नेहा-रोहन के परिवार के लोग, कुछ करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदार मौजूद थे। नेहा और रोहनप्रीत का जयमाल वीडियो और लावां का भी वीडियो सामने आया। नेहा और रोहन की गुरुद्वारा वेडिंग के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

नेहा और रोहन जल्द ही वेडिंग रिसेप्शन भी देंगे। कहा जा रहा है इनका सबसे पहला वेडिंग रिसेप्शन पंजाब में होगा। जिसके लिए ये कपल जल्द ही दिल्ली से पंजाब रवाना होगा। वहीं एक रिसेप्शन मुंबई में भी रखा जाएगा, जिसमें बॉलीवुड और म्यूजिक वर्ल्ड के लोग शिरकत करेंगे।

पिछले तीन दिनों से नेहा और रोहनप्रीत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। नेहा ने अपने हाथों में सजी मेंहदी की तस्वीरें भी शेयर की। रिंग फिंगर पर उन्होंने अपने पति रोहनप्रीत का नाम लिखवाया। दोनों हाथों में भरी हुई मेंहदी बहुत खूबसूरत दिख रही थी।मेंहदी की रस्म का आयोजन भी बहुत खूबसूरती से किया गय़ा। कपल ने ग्रीन कलर के पारंपरिक लिबास मेंहदी सेरमनी पर पहना। इस मौके पर दोनों फूलों से सजे सोफे पर बैठे नजर आए। नेहा और रोहनप्रीत मेंहदी की रस्म के दौरान एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आएं।

 

View this post on Instagram

 

#NehaKakkar #rohanpreetsingh #NehuDaVyah #nehupreet #nehakishadi ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

 

#NehaKakkar #rohanpreetsingh ring ceremony #NehuDaVyah #nehupreet ❤

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

उससे पहले शुक्रवार की सुबह नेहा की हल्दी सेरेमनी और देर रात संगीत सेरेमनी हुई। अब सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत के संगीत सेरेमनी की वीडियोज भी खूब वायरल हुए। नेहा और रोहनप्रीत ने संगीत के रस्म में खूब डांस किया। नेहा रोहनप्रीत की संगीत में खूब धमाल हुआ।

इसे पहले नेहा अपनी हल्दी सेरेमनी की कुछ फोटो ने्हा ने इंस्टाग्रम पर शेयर की थी। जिसमे सिंगर नेहा वाकई कमाल का लग रही थी। इस दौरान नेहा ने पीली साड़ी पहनी तो वहीं रोहनप्रीत येलो और व्हाइट कुर्ते पजामे में नजर आए। हल्दी की रस्म के दौरान नेहा ने बालों में गुलाब के फूल लगाए थे। इस दौरान ड्रेस थीम और सजावट पीले रंग की थी। नेहा की हल्दी सेरेमनी भी गजब की रही। हल्दी की रस्म के दौरान उन्होंने रोहन और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर डांस किया

 

View this post on Instagram

 

The day He proposed to Me!! 🥰🙊😇 @rohanpreetsingh Life is more beautiful with You ♥️🙌🏼 #NehuPreet #NehuDaVyah

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

इस कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं। दोनों की मुलाकात ‘डायमंड दा छल्ला’ गाने के सेट पर हुई थी। पहले दोनों के बीच दोस्ती शुरू हुई और फिर प्यार हो गया। आए दिन इनकी मुलाकाते हुई और फिर ये खबर आने की नेहा कक्कड़ को कोई मिल गया है। नेहा और रोहन के अफेयर की चर्चा बढ़ने लगी तो इस कपल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगाई। कह सकते है कि नेहा ने झट मंगनी और पट व्याह कर लिया। नेहू दा व्याह खूब चर्चा में रहा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *