लॉकडाउन के बीच इन बॉलीवुड हस्तियों के परिवार के सदस्य दुनिया से हुए रुखसत, उनके आखिरी दर्शन भी नहीं हुए नसीब

कोरोना वायरस के चलते देश भर में लगे लॉकडाउन के दौरान कई बॉलीवुड फिल्मी हस्तियों के परिवार के सदस्यों ने दुनिया को अलविदा कह दिया। दुःख भरी इस घडी में इन सितारों को उससे ज्यादा अफ़सोस तब हुआ जब उन्होंने न केवल अपने प्रियजनों को खो दिया बल्कि उनके आखिरी दर्शन भी नसीब नहीं हुए। लॉकडाउन के दौरान यातायात का बंद होना इसके पीछे की वजह है।

 इरफान खान की मां सईदा बेगम

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम ने 25 अप्रैल को राजस्थान के जयपुर स्थित आवास में अपनी आखिरी सांस ली। टोंक के नवाब खानदान से संबंध रखने वालीं सईदा बेगम की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थी। जिसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। लॉकडाउन की वजह से इरफान खुद वहां जाकर अंतिम दर्शन नहीं कर पाए। हालांकि मां के नि ध न के 4 दिन बाद ही 29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान का भी नि ध न हो गया।

मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार

लंबे समय से बीमार चल रहे बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पिता बसंत कुमार का नि ध न 23 अप्रैल को मुंबई में किडनी फेल होने की वजह से हुआ था। उनका इलाज भी चल रहा था। लेकिन लॉकडाउन की वजह से मिथुन इस समय बंगलूरू में फंस गए। ऐसे में वो अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाए।

सना सईद के पिता अब्दुल अहद सईद

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में शाहरुख खान के बेटी अंजली का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री सना सईद के पिता उर्दू कवि अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के बाद 3 अप्रैल को नि ध न हो गया था। सना कुछ वक्त पहले लॉस एंजेलिस गई थीं और लॉकडाउन की वजह से वो अब वहीं फंस गई हैं। लेकिन दुख की बात ये है कि सना अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाई थीं।

सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान

अभिनेता सलमान खान के चचेरे भाई अब्दुल्ला खान का 31 मार्च को नि ध न हो गया था। वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती में थे। अब्दुल्ला के फेफड़ों में इन्फेक्शन था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। चचेरे भाई अब्दुल्ला खान के नि ध न के बाद सलमान ने भावुक पोस्ट भी लिखा था। सलमान इस वजह से भी ज्यादा भावुक थे कि लॉकडाउन की वजह से वो अपने भाई के अंतिम संस्कार में शामिल भी नहीं हो पाए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *