लॉकडाउन में ऐसे समय बिता रहे हैं न्यूली मैरिड चारू और राजीव, शेयर की बेहद रोमांटिक तस्वीरें, लोग बोले…….

दुनिया भर में कोरोना वायरस के चलते दहशत का माहौल बना हुआ है। देश में लॉकडाउन के इस माहौल में कई लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है लेकिन कुछ लोगों के लिए लॉकडाउन पीरियड बड़ी ही मुश्किल से मिले फुर्सत के पलों के जैसा है- स्पेशली न्यूली मैरिड कपल्स के लिए और इन दिनों क्वॉरेंटाइन पीरियड को एक दूसरे के साथ जमकर इंजॉए कर रहे हैं।

इन्हीं में से एक कपल है टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा और उनके पति राजीव सेन। चारू असोपा इन दिनों सुष्मिता सेन के छोटे भाई राजीव सेन के साथ हैप्पिली मैरिड लाइफ स्पेंड कर रहीं हैं।

ये लवबर्ड्स आए दिन अपनी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड करते रहते हैं, जिनपर उनके फैन्स भी जमकर लाइक्स बरसाते हैं। लेकिन यह लॉकडाउन भी चारू और राजीव की जिंदगी कुछ खास बदलाव लेकर नहीं आया है।

एक बार फिर से राजीव और चारू सुर्खियों में हैं। इस बार भी इन दोनों के लाइमलाइट में आने की वजह दोनों की निजी तस्वीरें हैं। इन तस्वीरों में साफ़ नज़र आ रहा है कि चारू और राजीव ने क्वॉरेंटाइन पीरियड को प्यार के दिनों में तब्दील कर दिया है। लेकिन इस बार अपनी कुछ लवी-डवी पिक्चर्स अपलोड करना चारू और राजीव को भारी पड़ गया और इन्हीं निजी तस्वीरों की वजह से ये दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

दरअसल बुधवार शाम को चारू और राजीव दोनों ने ही अपने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ कोज़ी पिक्चर्स पोस्ट कर दी थीं। इन तस्वीरों में राजीव शर्टलेस नज़र आ रहे हैं, तो वहीं चारू ने परपल कलर की स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है। अपनी ये टू-मच प्राइवेट तस्वीरें पोस्ट करते हुए चारू ने लिखा है कि ‘हम क्वॉरेंटाइनड होकर भी खुश हैं’।

वहीं राजीव सेन ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया है- ‘क्वॉरेंटाइन दिनों के साथ प्यार में, क्या आप नहीं हो? #घर पर रहना’। इन दोनों की ये प्राइवेट तस्वीरें ट्रोलर्स को पसंद नहीं आईं और वो इन दोनों को ट्रोल करने लगे।

किसी ने चारू-राजीव को ‘शर्म’ करने की हिदायत दे दी, तो एक फैन ने तो उन्हें ये तक कह दिया कि ‘ये पिक्चर्स ज़रुरत से ज्यादा प्राइवेट हैं, यहां दिखाकर क्यों शॉऑफ कर रहे हैं, क्या होगा अगर आपके ससुर भी ये देखेंगे तो?’ वहीं एक यूजर ने कमेंट में लिखा- ‘इस तरह की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट नहीं करनी चाहिए। कुछ चीजें निजी होती हैं।’

हांलाकि फैंस के हेट कमेंट्स पढ़ने के बाद चारू और राजीव दोनों ने ही अपनी पिक्चर्स के कमेंट बॉक्स को ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद ही ट्रॉलर्स के हेट कमेंट आने बंद हुए। जहां ये दोनों इन पिक्चर्स में एक दूसरे पर प्यार बरसते नज़र आ रहे हैं, वहीं कुछ फैंस ने इन दोनों लव-बर्डस की पिक्चर्स पर गुस्सा बरसाया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *