शख्स ने ट्विंकल खन्ना को ट्रोल करने के लिए की ऐसी हरकत, ट्विंकल ने भी दिया करारा जवाब!

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ 9 नवंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यह फिल्म विवादों के घेरे में है। फिल्म अपने नाम और कहानी को लेकर काफी चर्चा में है और लगातार लोगों के निशाने पर बनी हुई है। फिल्म के नाम को लेकर बढ़ता विवाद देख फिल्म की टीम ने अक्षय अभिनीत इस फिल्म का नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ से बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया लेकिन बावजूद इसके यह विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा।

लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के साथ उनके परिवार वालों को भी ट्रोल करने में लगे हैं। एक शख्स ने फोटोशॉप से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना को लक्ष्मी बॉम्ब के पोस्टर पर फिट किया और उसका टाइटल ‘ट्विंकल बॉम्ब’ कर दिया। ऐसे में ट्विंकल कहां चुप रहने वाली थीं, उन्होंने ट्रोल करने वाले उस शख्स को अच्छा सबक सिखाया। ट्विंकल ने ट्रोलर को सरेआम खूब जलील किया।

ट्विंकल ने ट्रोल करने वाले उस शख्स का मॉर्फ्ड फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ट्रोल्स काफी मददगार होते हैं। जब मैं ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के इस ब्लॉग के लिए फोटो ढूंढ रही थी तो मेरी नजर इस पर गई। मैं इसे रीपोस्ट करने की बजाय क्रॉप करके शेयर कर रही हूं। एक ने मुझे कहा कि 3rd क्लास इंसान तुम भगवान को लेकर मजाक बनाते हो। इस पर मैंने लिखा कि भगवान वाकई में मजाक पसंद करते हैं। वरना वो तुम्हें नहीं बनाते।’

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ का नाम पहले ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ था। लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही फिल्म के नाम को लेकर विवाद खड़े हो गए। कई संगठनों ने इसके नाम और कहानी को लेकर आपत्ति जताई। जिसके बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *