शो के दौरान नेहा के बातों को लेकर लोग कर रहे हैं जमकर ट्रोल, वायरल हो रहे उन पर बने मीम्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया पिछले काफी समय से एमटीवी (MTV)  के रियलिटी शो ‘रोडीज’ से जुड़ी हुई हैं। इन दिनों भी नेहा धूपिया एमटीवी के शो ‘रोडीज’ के रिवॉल्यूशन सीजन में बतौर लीडर नजर आ रही हैं।  इस शो में नेहा धूपिया के साथ निखिल चिनप्पा, रफ्तार, प्रिंस नरूला भी लीडर्स की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जबकि रणविजय सिंह शो को होस्ट कर रहे हैं।

वैसे ये शो अपने फॉर्मेट की वजह से किसी ना किसी कारण से विवादों में आ ही जाता है। शो एक बार फिर से विवादों में है और इस बार कारण बनी हैं शो की लीडर नेहा धूपिया। शो के ऑडिशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो में आए एक कंटेस्टेंट ने अपनी गर्लफ्रेंड को पांच अन्य लड़कों को डेट करने और धोखा देने के लिए उसे थप्पड़ मारने की बात कबूल की है। नेहा प्यार में धोखा खाने वाले उस कंटेस्टेंट पर बुरी तरह भड़कती नजर आईं। वायरल हुए इस वीडियो में जिस तरह की बातें नेहा ने की हैं वो सोशल मीडिया यूजर्स को बिलकुल भी पसंद नहीं आई हैं और अपने बयान के कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल, इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शो में आए एक कंटेस्टेंट ने बताया था कि उसने अपनी कथित गर्लफ्रेंड को जोरदार थप्पड़ मारा था। कंटेस्टेंट ने कहा कि उसकी गर्लफ्रेंड उसे धोखा दे रही थी। उसकी गर्लफ्रेंड उसके साथ होते हुए भी 5 और लड़कों के साथ अफेयर चला रही थी। कंटेस्टेंट ने ये भी बताया कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया। इसके बाद उसने उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के थप्पड़ मारा।

कंटेस्टेंट का इतना बताना भर था नेहा और शो के दूसरे होस्ट निखिल चिनप्पा आग बबूला हो गए। नेहा ने कंटेस्टेंट से यहां तक कह दिया कि ‘ये जो तुम क्या बकवास कर रहे हो कि वो एक नहीं बल्कि और 5 लड़कों के साथ गई थी, तो सुन मेरी बात.. ये उसकी च्वॉइस है कि वो किसके साथ घूमे। शायद समस्या तेरे साथ है। अगर वो चीट कर रही है तो शायद वो तुझसे खुश नहीं है। लेकिन कोई भी बात तुझे एक लड़की पर हाथ उठाने का अधिकार नहीं देती है। तुम्हें लड़की को थप्पड़ मारने का हक़ नहीं है।

नेहा धूपिया अपने इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। ट्रोलर्स ने नेहा धूपिया को लेकर जमकर मीम्स बनाए हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। नेहा ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनके एक बयान पर उन्हें इस तरह ट्रोल किया जाएगा।

नेहा के इस कमेंट के बाद लोग उन्हें फेक फेमिनिस्ट बता रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि नेहा को न तो फेमिनिज्म की समझ है और न ही वो महिला सशक्तिकरण के मायने ही समझती हैं।

नेहा की बातों पर यूजर्स ये तक कह रहे हैं कि अगर लड़का यही करता है तो आप उसे सरेआम धोखेबाज और गालियां देखकर उसे जेल भेजवाने का सलाह दे देती हैं और कोई लड़की ये काम करती है तो उसकी मर्जी कैसे हो सकती है।

एक यूजर्स ने कहा कि ये सिनेमा नहीं है ये हकिकत की दुनिया है यहां कोई भी ऐसा काम बर्दास्त नहीं करेगा। इंटरनेट पर ऐसे तमाम यूजर्स हैं जिनका कहना है कि प्यार में विश्वास होना चाहिए। अगर धोखा देना मर्जी है तो थप्पड़ मारना रिएक्शन है।

यूजर्स का मानना है कि नेहा ने जो कहा उसे कहने से पहले उन्हें सोच लेना था और फिर अपनी बात कहनी चाहिए थी। ट्विटर पर लोग मांग कर रहे हैं कि अपनी बातों के लिए नेहा को माफ़ी मांगनी चाहिए।

नेहा की बातों से उपजे विवाद का फायदा एमटीवी के शो को हो रहा है। ट्विटर पर ऐसे भी तमाम यूजर्स हैं जो ये तक कह रहे हैं कि नेहा ने ये जो भी स्टंट किया है सोच समझकर शो को फायदा पहुंचाने के लिए किया है।

इस सारे विवाद को लेकर नेहा ने सफाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *