‘संतूर गर्ल’ Akanksha Sharma ने अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया है, देखें Akanksha Sharma का हॉट फोटोशूट

साउथ एक्ट्रेस और मॉडल आकांक्षा शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। साउथ इंडस्ट्री में अपनी हॉटनेस से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस Akanksha Sharma ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। आकांक्षा अक्सर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आकांक्षा की इंस्टा प्रोफाइल उनकी बोल्ड तस्वीरों से भरी पड़ी है। यहां देखिए Akanksha Sharma की कुछ तस्वीरें जो उनके इंस्टाग्राम से ली गई हैं।

हाल ही में आकांक्षा रैपर बादशाह के सॉन्ग ‘जुगनू’ में दिखाई दी थीं। इस सॉन्ग में बादशाह के साथ आकांक्षा शर्मा की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

आकांक्षा शर्मा आए दिन इंटरनेट पर अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं।

आकांक्षा शर्मा का जन्म 14 अप्रैल 1997 को बहादुरगढ़, हरियाणा, भारत में हुआ था। जब वह 8 वीं कक्षा में थी, तब वह गुड़गांव चली गई।

सिल्वर स्क्रीन पर आने से पहले, वह कई विज्ञापनों में दिखाई दी हैं। उनके द्वारा की गई प्रसिद्ध विज्ञापन फिल्मों में से एक ‘संतूर साबुन विज्ञापन’ है। आकांक्षा को लोकप्रिय रूप से ‘संतूर गर्ल’ के रूप में भी जाना जाता था।

आकांक्षा कन्नड़ फिल्म के साथ अपनी बड़ी स्क्रीन पर शुरुआत करेंगी। आकांशा शर्मा जल्द ही फिल्म ‘सैंडलवुड’ में नजर आएंगी। इसके लिए वो कन्नड़

1 thought on “‘संतूर गर्ल’ Akanksha Sharma ने अपने बोल्ड अवतार से तहलका मचा दिया है, देखें Akanksha Sharma का हॉट फोटोशूट”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!