सना खान से निकाह पर बोले मौलाना अनस, कहा- लोग कहते हैं हीरोइन से कैसे हो गई शादी? मिसमैच है जोड़ी

ऐक्ट्रेस सना खान ने इस्लाम की राह पर चलते हुए बॉलीवुड को अलविदा कह दीया था जिसके बाद से वह सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं। उनके खबरों मे बने रहने के पीछे एक वजह गुजरात के मुफ्ती अनस सैयद से शादी करना भी है। दरअसल फैंस को सना और मौलाना अनस मुफ्ती की जोड़ी मिसमैच लग रही है। ऐसे में सना अपने शोहर के साथ जो भी तस्वीर पोस्ट कर रही हैं उसे लेकर उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

हाल ही में सना खान ने पहली बार एक वीडियो शेयर करते बताया था कि उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ मौलाना अनस मुफ्ती से शादी करने का फैसला क्यो किया था। अब सना के बाद मैलाना अनस ने भी अपनी शादी पर खुलकर बात की है। दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान अनस ने अपनी और सना की जोड़ी को मिसमैच कहे जाने पर कहा- मैंने खुदा से दुआ की थी कि मैं सना से शादी करना चाहता हूं और उन्होंने मेरी दुआ कुबूल की। मुझे लगता है कि अगर मैंने किसी और से शादी की होती तो शायद इतना खुश नहीं हो पाता। सना में घमंड नहीं है, वह मिलनसार हैं, माफ करने वाली और साफ दिल की हैं। मैं हमेशा से ऐसी लड़की चाहता था जो मुझे पूरा करे ना कि प्रतिस्पर्धा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

मौलाना अनस ने बताया, लोग आज भी मुझसे पूछते हैं कि मेरी शादी एक ऐक्ट्रेस से कैसे हो गई, लेकिन ये छोटी सोच के लोग हैं। ये मेरी जिंदगी है और किसी को इस पर कॉमेंट नहीं करना चाहिए। लोग अगर सोचते हैं कि हमारी जोड़ी नहीं जमती तो ये सोचने के लिए आजाद हैं। क्योंकि सिर्फ हम दोनों जानते हैं कि हम एक-दूसरे के कितने अनुकूल हैं।

अनस से सना के यूं अचानक बॉलीलुड छोड़ने पर भी सवाल किया गया जिसपर उन्होंने कहा कि- मैंने उनको कभी जोर नहीं दिया कि वह किसी खास तरह से जिंदगी जिएं। करीब 6 महीने पहले उन्होंने यह घोषणा की थी कि वह हिजाब ले रही हैं। लोगों को लगा कि यह महामारी और काम ना होने की वजह से है। लेकिन वह जो कर रही थीं उससे खुद को अलग करना चाहती थीं। मैं चाहता था कि वह इस पर सोचने के लिए कुछ वक्त लें लेकिन वह फैसला कर चुकी थीं। जब उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला लिया तो मैं खुद शॉक्ड था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *