‘सनी-सनी’ गर्ल ने सोशल मीडिया पर बिखेरा खूबसूरती का जलवा, कॉलेज के दिनों से ही शुरू कर दी थी मॉडलिंग

अभिनेत्री एवलिन शर्मा का जन्म 12 जुलाई 1986 को जर्मनी के फ्रेंकफोर्ट में हुआ था। एवलिन के पिता भारतीय (पंजाबी) हैं और उनकी मां जर्मन की ही रहने वालीं हैं। एवलिन को अपने कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग पसंद थी। कॉलेज की पढ़ाई के दौरान ही एवलिन ने कुछ कॉस्मेटिक ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग शुरू कर दी।

एवलिन भारत में बॉडी केयर की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। एवलिन को करीब आठ भाषाएं आती हैं, इनमें इंग्लिश, हिंदी, जर्मन, स्पेनिश, थाई, टेगलॉग, फिलिपिनो, फ्रेंच और डच शामिल हैं। एवलिन शर्मा ने 2006 में अमेरिकी फिल्म ‘टर्न लेफ्ट’ के साथ अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी। एवलिन ने 2012 में बॉलीवुड में फिल्म ‘फ्रॉम सिडनी विद लव’ से डेब्यू किया था।

एवलिन बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर आ चुकीं हैं। एवलिन 2013 में अयान मुखर्जी निर्देशित और रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में नजर आईं थीं। 2013 में ही एवलिन फिल्म ‘नौटंकी साला’ में भी नजर आईं थीं।

इसके बाद साल 2014 में वह मल्टीस्टारर फिल्म ‘यारियां’ में नजर आईं थीं, यह फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड थी। यह साल 2014 की पहली हिट फिल्म साबित हुई थी। अब तक एवलिन फिल्म ‘साहो’ समेत कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं लेकिन लोग अभी भी उन्हें फिल्म ‘यारियां’ की ‘सनी सनी’ गर्ल के रूप में अच्छी तरह से जानते हैं।

अक्टूबर 2019 में एक्ट्रेस एलविन शर्मा ने ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड तुषान भिंडी संग सिडनी के मशहूर हार्बर ब्रिज पर बेहद रोमांटिक अंदाज में सगाई की है। एलविन पिछले काफी समय से तुशान भिंडी को डेट कर रही थीं, तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया में डेंटल सर्जन और व्यवसायी डॉक्टर हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *