सलमान खान ने 230 करोड़ में ‘राधे’ की डील इस कंपनी के साथ की सील, जानिए पूरी डिटेल

सलमान की फिल्म ‘राधे’ (Radhe) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आयी है। अगर आप भी सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो यकीनन आप के लिए ये एक बड़ी खबर है। सलमान बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए कोई भी रिस्क नहीं ले रहे थे, उन्होंने फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों के लिए कैंसिल कर दी थी। लेकिन लॉकडाउन ब्रेक के बाद काम पर लौटे सलमान खान ने फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्डेट भाई’ की शूटिंग निपटा ली है। फिल्म फिलहाल एडिट टेबल पर है और जल्द ही इस फिल्म का फाइनल एडिट का काम पूरा होने वाला है।

हाल ही में 27 दिसंबर को अपने जन्मदिन के मौके पर सलमान ने ऐलान किया था कि इस फिल्म के ज़रिए वह अपने फैन्स को 2021 में ईद के मौके पर ईदी देने वाले हैं। पहले फिल्म को 2020 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाना था लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ाना पड़ा। यानि 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ न हो पाई ‘राधे’ अब 2021 की ईद के मौके पर रिलीज़ की जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान ने अपनी मचअवेटिड फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वॉन्डेट भाई’ की डील में 230 करोड़ में फाइनल कर दी है। जिसमें फिल्म के सैटेलाइट, थिएटर (देश+विदेश), डिजिटल और म्यूज़िक राइट्स शामिल है। सलमान ने ये बड़ी डील ज़ी स्टूडियो के साथ 230 करोड़ रुपये के बड़ी अमाउंट में तय की है। इस डील को ‘कोरोना काल’ में अब तक की सबसे बड़ी डील कहा जा रहा है। फिल्म से जुड़े सूत्रों ने बताया, ‘राधे’ के मेकर्स और ज़ी स्टूडियोज़ के बीच लॉकडाउन के समय से ही इस डील को लेकर बातचीत चल रही थी, लेकिन डील दिसंबर की शुरुआत में जाकर पूरी हुई है। इस डील से सलमान को भी एक बड़ा प्रॉफिट मिलने वाला है, वहीं सिनेमा-प्रेमियों की बीच सलमान की लोकप्रियता को देखते हुए ज़ी स्टूडियोज़ भी फिल्म से बड़े मुनाफे की उम्मीद जता रहा है।

फिल्म ‘राधे’ को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सलमान के अपोज़िट दिशा पाटनी लीड रोल में दिखने वाली हैं। जैकी श्रॉप और रणदीप हुड्डा भी अहम रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म कोरियाई एक्शन फिल्म ‘द आउटलॉज’ का रीमेक है। पहले फिल्म को अज़रबैजान में शूट होना था लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की शूटिंग टल गई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *