सीरियल में कृष्ण का किरदार निभाने वाली ये बच्ची 10 साल बाद अब दिखने लगी है और भी प्यारी।

वैसे तो टीवी पर बहुत से सीरियल्स आते रहते हैं और इनमे से कुछ तो हमारे दिलो दिमाग में बस ही जाते हैं और ये हमें अच्छे खासे पसंद भी आते हैं मगर हर सीरियल की अपनी एक खासियत होती है और ये बात हम लोग बखूबी जानते और समझते हैं। इन सीरियल्स में कुछ एक किरदार तो छा से जाते हैं जैसे कृष्ण का सीरियल। आपको याद होगा आज से तकरीबन दस साल पहले एक सीरियल आया था जिसका नाम था जय श्री कृष्णा और इसमें कृष्ण का रोल एक बड़ी ही प्यारी सी और छोटी सी बच्ची ने किया था।

उसके गोल मटोल सा चेहरा और बोलने का अंदाज इतना प्यारा था कि हर कोई उसे पसंद करने लगा था। अब इस बात को लगभग दस साल हो चुके हैं और बच्ची भी काफी बड़ी हो गयी है। हम बात कर रहे है धृति भाटिया की जिसने ये रोल प्ले किया था। धृति भाटिया की उम्र अभी पंद्रह साल से भी ज्यादा हो गई है और अब तो वो काफी ज्यादा बदल गयी है।

हालांकि अभी वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं आपको बता दें धृति आईटीए की तरफ से लिटल वंडर ऑफ टीवी का अवार्ड भी जीत चुकी हैं जो उनकी लोकप्रियता में और भी ज्यादा इजाफा करने का काम करता है।

धृति अपने काम के चलते काफी पोपुलर हुई हैं बॉलीवुड के कई सितारे भी समय समय पर उससे मिलते रहते हैं। उम्मीद है की धृति जल्द ही टीवी पर दोबारा वापसी करेंगी। खैर जो भी है हम तो यही चाहते हैं कि धृति और भी ऊँचे रास्तो को पार करे और अपना टेलेंट दुनिया को दिखाए।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *