सुपरमॉडल-एक्ट्रेस रेनू कौशल की तस्वीरें देख सोशल मीडिया यूजर्स हुए दीवाने, जमकर कर रहे हैं खूबसूरती की तारीफ

बीते कुछ दिनों से सुपरमॉडल और एक्ट्रेस रेनू कौशल (Renu Kaushal) सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही रेनू कौशल की तस्वीरें देखकर लोग उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। जब से रेनू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, तब से एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी एकदम बढ़ गई है। जिसके चलते रेनू के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी फैन फॉलोइंग में तेजी से इजाफा भी हो रहा है।

दरअसल हाल ही में रेनू कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इन तस्वीरों में रेनू कौशल की खूबसूरती के साथ-साथ उनका बेहद ग्लैमरस अंदाज़ भी देखने को मिल रहा है।

चंडीगढ़ में जन्मीं रेनू कौशल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। रेनू कौशल ने ‘वर्ल्ड सुपरमॉडल इंडिया 2017’ में देश को रिप्रेजेंट किया था। साथ ही रेनू कौशल ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2019’ का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं।

रेनू कौशल को International Women’s Day 2022 पर शक्ति रत्न पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। यह अवॉर्ड उन्हें एटरटेनमेंट के साथ ही सोशल वर्क में अहम योगदान के लिए दिया गया।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे एक सुपर मॉडल होने के साथ-साथ एक एक्ट्रेस हैं। रेनू कौशल कुछ दिनों पहले पंजाबी सिंगर और एक्टर गुरशब्द के एक पंजाबी म्यूजिक वीडियो ‘दीवाना’ में नजर आई थीं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली रेनू कौशल एक फैशनिस्टा भी हैं। रेनू अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने शानदार फैशनसेंस से सभी को आकर्षित करती रहती हैं। रेनू का इंस्टाग्राम उनकी स्टाइलिश तस्वीरों से भरा पड़ा है।

फिटनेस फ्रीक रेनू कौशल अक्सर अपने वर्कआउट और योग की तस्वीरें भी शेयर करती हैं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page