सुशांत की बहन श्वेता सिंह ने फिल्म ‘शशांक’ को बॉयकॉट करने का किया आग्रह, कही ये बात

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का रहस्यमय मामला किसी सस्पेंस थ्रिलर से कम नहीं है। बीते ढ़ाई महीने में इस केस में एक बाद एक खुलासे हो रहे हैं। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ रही है सुशांत केस की गुत्थी और भी ज्यादा उलझती चली जा रही है। हर कोई जानना चाहता है आखिर 13-14 जून को सुशांत के साथ क्या हुआ था?  जहां एक तरफ CBI जांच चल रही हैं, वहीं फिल्ममेकर्स भी इस केस को भुनाने में लगे हैं।  फिल्म निर्माताओं के बीच सुशांत की जिंदगी और उनकी रहस्यमय मौ’त पर बेस्ड फिल्म बनाने की होड़ लगी है। हाल ही में एक फिल्म ‘शशांक’ का टीज़र पोस्टर रिलीज़ किया गया था। फिल्म के पोस्टर में आर्य बब्बर नज़र आ रहे हैं और एक फांसी का फंदा भी दिख रहा है।

जैसे ही ‘शशांक’ फिल्म का टीज़र पोस्टर रिलीज़ हुआ, इसे लेकर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आने लगीं। टीज़र पोस्टर रिलीज़ होने के बाद से ही इस फिल्म को कड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

अब अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने लोगों से ‘शशांक’ फिल्म और उसे प्रमोट करने वाले लोगों का बॉयकॉट करने का आग्रह किया है। श्वेता ने ट्वीट कर लिखा है “बॉयकॉट द फिल्म और जो उन्हें प्रमोट कर रहे हैं।”

आपको बता दें कि, फिल्म ‘शंशाक’ की कहानी एक युवा अभिनेता की मौ’त और बॉलीवुड में जड़े फैलाए नेपोटिज्म पर बेस्ड है। इस फिल्म की शूटिंग पटना में की जाएगी। फिल्म को रोर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले प्रोडयूसर मरुत सिंह बना रहे हैं, जबकि इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे डायरेक्टर सनोज मिश्रा। अभिनेता राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर और अभिनेता राजवीर सिंह इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *