सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही हैं वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस’ फेम स्नेहा पॉल

इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप की वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस’ में रेनू का किरदार निभाने वाली अदाकारा स्नेहा पॉल (Sneha Paul) सीरीज में अपने बहुचर्चित प्रदर्शन के बाद काफी ट्रेंड कर रही हैं। इस वेब सीरीज में स्नेहा पॉल ने अपने को-स्टार के साथ जमकर इंटीमेट सीन्स देकर खूब सुर्खियां बटोरी हैं।

स्नेहा पॉल अभी से नहीं बल्कि काफी समय से अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं। स्नेहा पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके अलग-अलग अंदाज़ वाली तस्वीरों से भरा हुआ है।

वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस’ में नजर आने के बाद स्नेहा की फैन-फोल्लोविंग में भी काफी इज़ाफ़ा हुआ है। उनके फैन्स उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक्स और कमैंट्स की बौछार करते नजर आते हैं।

खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस स्नेहा पॉल ने कई वेब सीरीज, फिल्मों और संगीत वीडियोज़ में काम किया है। भले ही स्नेहा पॉल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी समय से काम कर रही हैं लेकिन उन्हें पहचान ‘चार्मसुख चॉल हाउस’ में रेनू का लीड किरदार निभाने के बाद ही मिली है।

27 नवंबर, 1994 को कोलकाता में जन्मी स्नेहा पॉल ने अपनी स्कूली की पढ़ाई ‘डब्ल्यूबी लोकल प्राइवेट स्कूल’ से की थी और कोलकाता यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन करने के बाद 2016 में अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की।

स्नेहा पॉल 2017 में ‘ड्रीम गर्ल’ नामक कन्नड़ फिल्म में अपने आइटम सॉन्ग से भी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। स्नेहा 2020 में हिंदी शार्ट वीडियो ‘लग गए’ और 2021 में डिज्नी+हॉटस्टार की शार्ट फिल्म ‘द सिटी एंड ए गर्ल’ में दिखाई दी थीं।

स्नेहा ने हाल ही में वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस’ और ‘लाल लिहाफ’ वेब सीरीज में नजर आई थीं। इसके अलावा स्नेहा अल्ताफ राजा के म्यूजिक वीडियो ‘फूल के बदले पत्थर’ में भी नजर आ चुकी हैं। स्नेहा ‘बिग बाजार’ जैसे कई पॉपुलर ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page