सोशल मीडिया पर छाई ‘स्पिलट्सविला-10′ फेम दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीरें

‘एमटीवी स्पिलट्सविला-10’, ‘एमटीवी ऐस ऑफ स्पेस: सीजन-1’ जैसे रियलिटी शोज और ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’ जैसी वेब सीरीज में काम कर चुकीं अभिनेत्री, मॉडल और डांसर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। दिव्या आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिव्या ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन-फोल्लोविंग रखने वालीं दिव्या अग्रवाल ने कुछ दिनों पहले ही फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। बड़ी संख्या में फैन्स दिव्या की इन तस्वीरों को काफी पसंद भी कर रहे हैं।

2017 में रियलिटी शो ‘स्प्लिस्टविला-10’ में रनर-उप रहने के अलावा दिव्या अग्रवाल 2018 में ‘ऐस ऑफ स्पेस’ सीजन-1 की विनर भी रह चुकी हैं। दिव्या ने ‘रोडीज़: रियल हीरोज’ और ‘एमटीवी ऐस द क्वारंटाइन’ समेत कई शोज को होस्ट भी किया है। दिव्या कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं वो करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में एक्स्ट्रा के तौर पर भी शामिल हुईं थीं। ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स’ के सीजन 2 में नजर आ चुकी हैं।

दिव्या अग्रवाल ने टेरेंस लुईस डांस एकेडमी से डांस सीखा और फिर एलीवेट डांस इंस्टीट्यूट नाम से अपनी खुद की डांस एकेडमी खोली। दिव्या ने इलियाना डिक्रूज, सनी लियोन और शिल्पा शेट्टी जैसी कई अभिनेत्रियों को कोरियोग्राफ किया है। दिव्या ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की बॉडी-डबल बन चुकी हैं।

रियलिटी शो ‘स्प्लिस्टविला 10’ का हिस्सा बनने से पहले दिव्या ने कई ब्यूटी पेजेंट में भी हिस्सा लिया था और 2015 में ‘मिस नवी मुंबई’ का खिताब जीता। 2016 में, उन्हें ‘इंडियन प्रिंसेस पेजेंट’ की विजेता का ताज पहनाया गया, इसके अल्वा दिव्या ने ‘मिस टूरिज्म इंटरनेशनल’ भी जीता।

दिव्या ने रियलिटी शो ‘स्प्लिस्टविला 10’ में प्रियांक शर्मा के साथ काफी शानदार प्रदर्शन किया था और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। लेकिन ‘बिग बॉस 11’ के दौरान प्रियांक और बेनाफ्शा से बढ़ती नजदीकियों की वजह से दिव्या ने ‘बिग बॉस’ के घर में ही प्रियांक से ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद ‘ऐस ऑफ स्पेस’ शो के दौरान दिव्या की मुलाकात वरुण सूद से हुई और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे, जिसके बाद अब दोनों रिलेशन में हैं।

दिव्या अग्रवाल 2019 में ‘द टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी’ की लिस्ट में छठे स्थान पर रखा गया था रही थीं जबकि 2020 में ‘द टाइम्स की मोस्ट डिजायरेबल वुमन ऑन टीवी’की टॉप 20 लिस्ट में 19 वें नंबर रहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *