सोशल मीडिया पर छाई Ameesha Patel की नई तस्वीरें, देखकर आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने

अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से डेब्यू किया था। ‘कहो न प्यार है’ फिल्म के बाद अमीषा साल 2001 में ‘गदर-एक प्रेम कथा’ फिल्म से लाइम लाइट में आई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। अमीषा पटेल फ़िलहाल फिल्मों से दूर हैं लेकिन कुछ समय पहले वे टीवी के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ में नजर आई थीं।

इन दिनों भले ही अमीषा पटेल इंडस्ट्री में इतनी सक्रिय ना हों लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अमीषा की कोई न कोई तस्वीर सोशल साइट पर वायरल होती रहती है।

अमीषा एक बार फिर से चर्चा में हैं और इन दिनों वे अपनी तस्वीरों के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और उनकी नई तस्वीरें उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं।

कुछ दिन पहले अमीषा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमीषा पटेल ने फैन्स से अपने लुक के बारे में भी पूछा है। इस दौरान वह स्पोर्ट्स वियर में नजर आई हैं। इस दौरान अमीषा ने धूप से बचने के लिए कैप लगाई थी।

इसी के साथ उन्होंने शॉर्ट ड्रेस में भी तस्वीर शेयर की है। इस शॉर्ट ड्रेस के साथ अमीषा ने आँखों पर गॉगल्स लगा रखे हैं।

इन तस्वीरों में अमीषा काफी फिट नज़र आ रही हैं। वैसे एक समय था जब अमीषा का वजन बहुत बढ़ गया था लेकिन उन्होंने अपने वजन को कंट्रोल कर खुद को फिट कर लिया।

एक समय अमीषा फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं लेकिन धीरे धीरे वे फिल्मो से दूर हो गई फ़िलहाल लंबे समय के बाद उनके पास ‘गदर 2’, फिल्म आई है।

1 thought on “सोशल मीडिया पर छाई Ameesha Patel की नई तस्वीरें, देखकर आप भी हो जायेंगे उनके दीवाने”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!