सोशल मीडिया पर छाया ‘महाभारत’ के पांडवों का निकर-बनियान वाला कैजुअल लुक, लोग दे रहे हैं ऐसी प्रतिक्रियाएँ

पौराणिक धारवाहिकों ‘महाभारत’ और ‘रामायण’ के पुन: प्रसारण ने दूरदर्शन की टीआरपी को चार चांद लगा दिए है। पौराणिक शो ‘महाभारत’ और ‘रामायण’ के पुन: प्रसारण के कारण शो से जुड़ी पुरानी यादें फिर से ताजा हो गई हैं। दर्शक इन शोज के लिए भी उत्सुकता दिखा रहे हैं। ‘रामायण’ के साथ -साथ ‘महाभारत’ धारवाहिक से जुड़े लगभग सभी कलाकार भी सुर्ख़ियों में हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर इन कलाकारों के बारे में काफी चर्चा हो रही है।

हालही में ‘महाभारत’ धारावाहिक में पांचों पांडवों यानी अर्जुन, युधिष्ठिर, भीम, नकुल और सहदेव का किरदार निभाने वाले कलाकारों की एक मजेदार तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। यह तस्वीर 1989 में ‘शो टाइम’ मैगजीन में पब्लिश हुई थी।

उस दौरान महाभारत में पांडवों का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं की लोकप्रियता चरम पर थी।

पांडवों का किरदार निभाने वाले अभिनेता अर्जुन फिरोज खान, गजेंद्र चौहान, प्रवीण कुमार, समीर चित्रे और संजीव चित्रे इस तस्वीर में निकर-बनियान पहने अपने कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं। फैन्स को इन एक्टर्स का कैजुअल लुक में काफी पसंद आ रहा है, फैन्स इस तस्वीर पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बी आर चोपड़ा की ‘महाभारत’ में पांडवों का किरदार निभाने वाले अभिनेताओं अर्जुन फिरोज खान, गजेंद्र चौहान, प्रवीण कुमार, समीर चित्रे और संजीव चित्रे को लोग आज भी महाभारत में निभाए गए इनके किरदारों के नाम से पहचानते हैं। ये कलाकार कई फिल्मों और धारवाहिकों में काम कर चुके हैं लेकिन करियर में एक कलाकार के तौर पर असली पहचान इनको ‘महाभारत’ से प्राप्त हुई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *