सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहीं है फिल्म ‘दसवीं’ फेम अदिति वत्स की ये तस्वीरें

एक्ट्रेस, मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार अदिती वत्स (Aditi Vats) ने ऑल्ट बालाजी और ज़ी की रोमांटिक वेब सीरीज ‘बेबाकी’ (2020) से अपना डिजिटल डेब्यू किया था। हाल ही में अभिषेक बच्चन, निम्रत कौर और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘दसवीं'(2022) में नजर आने वाली अदिती वत्स ने 2014 में फेमिना मिस इंडिया में ‘fbb मिस इंडिया वाइल्ड कार्ड एंट्री’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी थीं

4 मई 1998 को राजस्थान के जयपुर में जन्मीं अदिती वत्स ने अपनी स्कूली पढ़ाई सेंट एंसलम्स पिंक सिटी सीनियर सेकेंडरी स्कूल जयपुर से करने के बाद पुणे के सिम्बायोसिस लॉ स्कूल से कानून की पढ़ाई करने चले गईं। अदिति वत्स ने अपने करियर की शुरुआत ग्लैमर की दुनिया में की थी।

भले ही अदिती पेशे से वकील हैं लेकिन शौकिया तौर पर वो मॉडलिंग करती हैं। बचपन से ही ऐश्वर्या राय बच्चन को अपना रोल मॉडल मानने वाली अदिती मिस इंडिया और वकील के तौर पर अपना नाम भारतीय इतिहास में दर्ज कराना चाहती थीं।

अदिती पॉन्ड्स फेमिना मिस इंडिया गोवा 2013 के फाइनल में ‘टिटो’स फेमिना मिस कंजेनियलिटी’ और ‘ट्रेसेमे फेमिना मिस स्टाइलिश हेयर’ का ख़िताब भी जीता। अदिति वत्स ‘स्टाइल अप इंडिया’ मैगज़ीन और ‘हेड एंड शोल्डर’ सहित कई टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं।

अदिति वत्स कई वीडियो एल्बम सॉन्गस में भी नजर आ चुकी हैं। अदिति वत्स सिंगर मीका सिंह के बेहद खूबसूरत लव सॉन्ग ‘मजनू’ में एक्टर आमिर अली के साथ दिखाई दे चुकी हैं।

एक्टिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ अदिति वत्स सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इन दिनों अदिति वत्स इंस्टाग्राम पर अपने खूबसूरत लुक्स की वजह से काफी फेमस मॉडल एक्ट्रेस हैं और बहुत ही कम उम्र में उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग भी हो गई है। अदिति वत्स देश की सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग गर्ल्स में से एक हैं।

अदिति वत्स आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें अपलोड करती हैं। अदिति वत्स आमतौर पर अपने फैशनेबल आउटफिट और मॉडलिंग फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। अदिति वत्स का खूबसूरत अंदाज हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page