सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ‘सूर्यवंशी’ फेम एक्ट्रेस निहारिका रायज़ादा की ये तस्वीरें

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निहारिका रायज़ादा (Niharica Raizada) इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। निहारिका रायज़ादा आए दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान आकर्षित करती रहती हैं।

निहारिका की सोशल मीडिया पर काफी बड़ी फैन-फॉलोइंग होने की वजह से उनकी तस्वीरें आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में निहारिका द्वारा शेयर की गई उनकी कुछ तस्वीरों के चलते वे चर्चा में बनी हुई हैं। इन तस्वीरों में निहारिका का बेहद बोल्ड अवतार नजर आ रहा है।

निहारिका ने साल 2021 में रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, रणवीर सिंह, गुलशन ग्रोवर, सिकंदर खेर, अभिमन्यु सिंह और जावेद जाफेरी अभिनीत फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में एंटी टेरिरेस्ट फीमेल स्क्वॉड ऑफिसर का रोल अदा कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। भले ही इस फिल्म में निहारिका का रोल छोटा था लेकिन उनहोंने अपने दमदार अभिनय के चलते सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

‘सूर्यवंशी’ से पहले निहारिका ‘मसान’, ‘अलोन’, ‘बेबी’, ‘6-5=2’, ‘एक काली’, ‘वारियर सावित्री’ और ‘टोटल धमाल’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। निहारिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2013 में बंगाली फिल्म ‘डामाडोल’ से की थी। इसके अलावा निहारिका एक गुजराती फिल्म और एक तेलुगु फिल्म में भी दिखाई दे चुकी हैं।

18 अप्रैल 1990 को यूरोप के लक्जमबर्ग में जन्मीं निहारिका रायजादा मशहूर म्यूजिक कंपोजर ओ पी नायर की पोती हैं। निहारिका ने अपनी पढ़ाई इम्पेरियल कॉलेज लंदन से की। इसके बाद उन्होंने जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी से कार्डियोलॉजी में रिसर्च किया। निहारिका ने न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने के अलावा वेस्टर्न क्लासिकल म्यूजिक भी सीखा है।

फिल्मों में आने से पहले निहारिका ने मॉडलिंग में अपनी किस्मत आज़माई और साल 2010 में ‘मिस इंडिया यूके’ का किताब अपने नाम किया इसके अलाव साल 2010 में ही ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड’ की फर्स्ट रनर अप भी रहीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page