स्टाइलिश लुक से सबको मात देती हैं Alaya F, फैशन के मामले में हैं सबसे हटकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की लाड़ली बेटी अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला (Alaya F) सबसे स्टाइलिश स्टारकिड होने के साथ-साथ अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। अलाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

अलाया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी एक से बढ़ कर एक स्टाइलिश तस्वीरें हैं। अलाया की हर तस्वीर में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। अलाया फर्नीचरवाला की अदाओं पर फैन्स खूब फिदा रहते हैं।

अलाया अपने हॉट लुक्स की वजह से अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। इस समय भी अलाया का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। दरअसल अलाया ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

भले ही एक्ट्रेस पूजा बेदी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी बोल्डनेस के चलते चर्चा में रही हैं लेकिन अलाया फर्नीचरवाला खूबसूरती के साथ बोल्डनेस में भी अपनी मां को मात देती है।

अलाया फर्नीचरवाला फैशन और स्टाइल के मामले में बिल्कुल अपनी मां की तरह हैं। फैशन क्वीन अलाया की ड्रेसिंग सेंस सबसे अलग है। अलाया अपने स्टाइलिश लुक से सबको पीछे छोड़ती नजर आती हैं।

28 नवंबर 1997 को मुंबई में जन्मीं अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला, पूजा बेदी-फरहान फर्नीचरवाला की बेटी और कबीर बेदी-प्रोतिमा बेदी की नातिन हैं। अलाया ने मुंबई के जमनाबाई नरसी स्कूल से पढ़ाई की है और न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी में एक्टिंग में डिप्लोमा किया। अलाया अच्छी डांसर और मॉडल भी हैं।

अलाया एफ के नाम से मशहूर अलाया इब्राहिम फर्नीचरवाला ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2020 में सैफ अली खान और तब्बू स्टारर फिल्म ‘जवानी जानेमन’ से की थी। अलाया ने फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर पुरस्कार जीता था।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page