एमटीवी रोडीज फेम निहारिका तिवारी इन दिनों सोशल मीडिया पर लगा रही हैं आग! 

छत्तीसगढ़ के एक छोटे शहर गीदम की लड़की निहारिका तिवारी (Niharika Tiwari) को मार्च 2019 में ‘एमटीवी रोडीज़ सीजन 16’ के लिए चुने जाने के बाद प्रसिद्धि मिली। वह एक मॉडल और इंस्टाग्राम स्टार भी हैं, उन्होंने ग्लैमर वर्ल्ड में अपना नाम बनाया और अपने दम पर खुद को सेटल किया है।

6 अप्रैल 1994 को जन्मीं निहारिका तिवारी ने केन्द्रीय विद्यालय, दंतेवाड़ा में अपनी बुनियादी शिक्षा पूरी की। निहारिका ने एमिटी यूनिवर्सिटी छत्तीसगढ़ से बैचलर ऑफ मास कम्युनिकेशन में एडमिशन ली। निहारिका तिवारी बचपन से ही रोडी बनना चाहती थी लेकिन उनके माता-पिता इसके खिलाफ थे।

परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर निहारिका 13 फरवरी 2019 को ‘एमटीवी रोडीज़ सीजन 16’ के ऑडिशन के लिए इंदौर गई, जहां मध्य भारत से आए 7000 उम्मीदवारों में से निहारिका को ऑडिशन में चुना गया। ग्रुप डिस्कशन के बाद पर्सनल इंटरव्यू के लिए 16 प्रतियोगियों का चयन किया गया। आखिर में निहारिका समेत 5 लोग ही बचे थे। फाइनल राउंड रणविजय और नेहा धूपिया ने लिया। शो में उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब सराहा।

कम ही लोग जानते हैं कि मुंबई आने के बाद निहारिका ने बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए वीडियो एडिटर के रूप में भी काम किया है।

निहारिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। निहारिका अपने क्यूट एक्सप्रेशन और सुंदरता के चलते इंस्टाग्राम और स्नैप चैट पर काफी फेमस है। टिकटॉक पर भी निहारिका काफी पॉपुलर थीं। निहारिका एक इंस्टाग्राम मॉडल होने के साथ-साथ एक पॉपुलर YouTuber भी हैं और प्लेटफॉर्म पर अक्सर अपने फैशन कंटेंट और व्लॉग्स को शेयर करती हैं।

निहारिका एक फिटनेस फ्रीक हैं और जिम रूटीन फॉलो करती हैं। निहारिका अक्सर ही जिम वर्कआउट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती हैं। निहारिका ने कराटे की ट्रेनिंग भी ली है और कराटे में ब्राउन बेल्ट हासिल की है।

निहारिका कई म्यूजिक वीडियोस में भी काम कर चुकी हैं। सुख देसवाल के म्यूजिक वीडियो ‘डायमंड’ और सुमीत मंडल के एल्बम सॉन्ग ‘इश्क़ है’ के अलावा ‘तेरे जिस्म 4’, ‘माशूका’, ‘माई जोन’, ‘पिया बसंती रे’ और ‘चॉकलेट’ जैसे कई म्यूजिक वीडियोस में दिखाई दे चुकी हैं।

निहारिका बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और जल्द ही किसी फिल्म या वेब सीरीज में अपनी एक्टिंग का प्रदर्शन करती दिखाई दे सकती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!