ऑडी से लेकर जैगुआर तक, इन टीवी स्टार्स के पास भी हैं लग्जरी गाड़ियां, करोड़ों में है सभी की कीमत!

बॉलीवुड सितारों की लाइफस्टाइल के बारे में जानने की हर किसी को उत्सुकता रहती है, लेकिन लग्जरी लाइफस्टाइल के मामले में अब टीवी सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं। ऐसे कई टीवी स्टार्स हैं जिनके पास दुनिया के बड़े-बड़े ब्रॉन्ड की बेहद महंगी लग्जरी कारें हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं किस टीवी स्टार के पास कौनसी गाड़ी है।

मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस शिवांगी जोशी टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल निभा रही हैं। हाल ही में शिवांगी ने जैगुआर की लेटेस्ट मॉडल कार खरीदी। इस कार की कीमत करीब 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

बिग बॉस विनर रह चुकीं दीपिका कक्कड़ के पास बीएमडब्ल्यू की ब्लू कलर की लग्जरी कार है। उनके पास एक रेड कलर की BMW X4 भी है, जो उन्होंने पति शोएब के साथ मिलकर पहली एनिवर्सरी पर खरीदी थी।

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ एक्टर पार्थ समथान के पास वाइट कलर की मर्सेडीज बेंज है। इस लग्जरी कार की तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की थी।

एक्ट्रेस मोनालिसा के पास सफेद रंग की ऑडी कार है। इस लग्जरी कार को खरीदने पर उन्होंने इसकी तस्वीरें शेयर कर अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर की थी।

1 thought on “ऑडी से लेकर जैगुआर तक, इन टीवी स्टार्स के पास भी हैं लग्जरी गाड़ियां, करोड़ों में है सभी की कीमत!”

  1. These cars arevery expensive in India,because of Indian currency and duty,etc; in
    Europe they are just normal cars,because they are made in Germany.Audy,BMW ,or
    Vowi,or Mercedes.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!