‘केजीएफ’ एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी जीत चुकी हैं कई ब्यूटी पेजेंट्स, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे अदाकारा की खूबसूरती के कायल

कन्नड़ सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ 2’ अदाकारा श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty) ने साल 2018 में रिलीज हुई यश स्टारर फिल्म ‘केजीएफ’ से ही अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में श्रीनिधि ने अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों का दिल चुरा लिया था। श्रीनिधी जल्द ही तमिल फिल्म ‘कोबरा’ में नजर आने वाली हैं।

21 अक्टूबर 1992 को मैंगलोर, कर्नाटक में जन्मीं श्रीनिधि शेट्टी ने श्री नारायण गुरु इंग्लिश मीडियम स्कूल में शिक्षा प्राप्त की। श्रीनिधि शेट्टी ने सेंट एलॉयसियस प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज में प्री-यूनिवर्सिटी कोर्स करने के बाद बैंगलोर की जैन यूनिवर्सिटी से बैचलर ऑफ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री प्राप्त की।

श्रीनिधि शेट्टी एक नामी मॉडल हैं कई ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं। 2012 में, श्रीनिधि शेट्टी ने क्लीन एंड क्लियर कांटेस्ट फ्रेश फेस प्रतियोगिता में भाग लिया और टॉप पांच फाइनलिस्ट में शामिल रहीं। उन्होंने 2015 में मणप्पुरम मिस साउथ इंडिया में हिस्सा लिया और मिस कर्नाटक और मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब जीता।

बाद में भारत की मणप्पुरम मिस क्वीन में भाग लिया, जहाँ उन्हें पहली रनर अप के रूप में ताज पहनाया गया। श्रीनिधि शेट्टी ने मिस दीवा 2016 और मिस सुपरनैशनल 2016 का खिताब भी हासिल किया है।

मिस सुपरनैशनल जीतने के बाद, श्रीनिधि को फिल्मों में अभिनय करने के प्रस्ताव मिलने लगे। उन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत पीरियड एक्शन फिल्म K.G.F में की थी। 2018 में प्रशान्त नील द्वारा निर्देशित, यह कन्नड़ सिनेमा की उस समय की सबसे अधिक बजट वाली फिल्म थी। इस फिल्म में ही एक्ट्रेस ने अपनी खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया था।

फिल्म की अगली कड़ी ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में श्रीनिधि ने प्रमुख भूमिका निभाई है। 2019 में श्रीनिधि को विक्रम के साथ एक तमिल फिल्म ‘कोबरा’ में लिया गया था।

परफेक्ट फिगर वाली कन्नड़ फिल्म अदाकारा और नामी मॉडल श्रीनिधी शेट्टी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। लोग श्रीनिधी शेट्टी की खूबसूरती के कायल हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस का दिल धड़का देती हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं श्रीनिधि शेट्टी अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं।

1 thought on “‘केजीएफ’ एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी जीत चुकी हैं कई ब्यूटी पेजेंट्स, तस्वीरें देख आप भी हो जाएंगे अदाकारा की खूबसूरती के कायल”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!