गोरी मेम सौम्या टंडन का लेटेस्ट फोटोशूट बढ़ा रहा है फैंस के दिलों की धड़कन, देखिये भाभी जी का दिलकश अंदाज़

टीवी के पॉपुलर शोज में से एक ‘भाभी जी घर पर हैं’ की गोरी मेम सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की खूबसूरती से हर कोई वाकिफ है। उनके ग्लैमरस अंदाज के भी उनके फैंस दीवाने हैं, अपने ग्लैमर से सौम्या अक्सर अपने फैन्स का दिल लूटती नजर आती हैं। एक बच्चे की माँ होकर भी सौम्या का इतना फिट रहना हर किसी को पसंद आता है।

हालांकि सौम्या ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को छोड़ दिया है, लेकिन सौम्या एक बार फिर लाइमलाइट बटोर रही हैं। दिलकश अंदाज़ में सौम्या के फोटोशूट ने फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है। सौम्या की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में सौम्या ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। ग्लैमरस अंदाज़ की ये तस्वीरें फैन्स के दिलों पर छा गयी हैं। शिम्मरी ड्रेस में सौम्या काफी कातिलाना लग रही हैं। हाईलाइट मेकअप और हाई हील्स से सौम्या ने अपने लुक को कम्पलीट किया। सौम्या की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सौम्या अक्सर अपने स्टाइल की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। सौम्या की तस्वीरों पर एक फैन ने लिखा, मैम आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं। वहीं एक और यूजर ने लिखा, ब्यूट क्वीन लग रही हैं भाभी जी।

बता दें कि, सौम्या ने भाभी जी घर पर हैं शो को अपने निजी कारणों की वजह से कुछ समय पहले ही छोड़ दिया था। सौम्या ने बताया था ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो ने उनके करियर को आगे बढ़ाने में काफी मदद की और शो में उनका अब तक का सफर बेहद खूबसूरत भी रहा, लेकिन अब वो इस रोल को प्ले कर एक ही इमेज नहीं रखना चाहती हैं।

बहरहाल इन दिनों सौम्या अपने बेटे और फ़ैमिली लाइफ को खूब एन्जॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर फैन्स को अपने बारे में अपडेट देती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!