जब अक्षय कुमार ने रखा था बॉलीवुड में कदम तब पैदा भी नहीं हुई थीं उनकी ये अभिनेत्रियां, देखिए लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का नाम इंडस्ट्री के ‘सुपर फिट एक्टर्स’ की लिस्ट में टॉप पर आता है । अक्षय की फिटनेस को देखकर भला कौन अंदाज़ा लगा सकता है कि 9 सितंबर 1967 को पंजाब के शहर अमृतसर में जन्में राजीव हरी ओम भाटिया यानी अक्षय कुमार अब 53 साल के हो चुके हैं। वैसे 53 साल के अक्षय अपनी फिटनेस का फायदा भी अक्षय खूब उठाते हैंऔर पर्दे पर 23 साल की मानुषी छिल्लर, 25 साल की सारा अली खान और कियारा आडवाणी जैसी बॉलीवुड की लीडिंग लेडीज के साथ बेधड़क इश्क लड़ाते हैं। क्या आप ये जानते हैं जब अक्षय ने 1991 में फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब सारा, कियारा, मानुषी ये अभिनेत्रियां पैदा भी नहीं हुई थीं । ये लिस्ट और भी लंबी है। तो चलिए आपको दिखाते हैं, जब अक्षय ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब उनके साथ काम करने वालीं आज के दौर की इन अभिनेत्रियों की उम्र क्या थी।

सारा अली खान

डायरेक्टर आनंद. एल. राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में 53 साल के अक्षय को मौका 25 साल की सारा के साथ रोमांस करने का मौका मिला है। जब अक्षय ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी तब सारा पैदा भी नहीं हुई थीं। 12 अगस्त 1995 को जन्मीं सारा बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार से 28 साल छोटी हैं। खास बात तो ये है कि अक्षय, सारा के अब्बू सैफ अली खान से भी 3 साल बड़े हैं।

कियारा आडवाणी

फिल्म ‘लक्ष्मी’ में कियारा आडवाणी की क्यूट अदाओं को देख अक्षय उन्हें बुर्ज खलीफा दिलवाने की बात कहते दिखे थे। 31 जुलाई 1992 को जन्मीं कियारा अब 28 साल की हैं और अक्षय से 25 साल छोटी हैं। यानी फिल्म ‘सौंगध’ की रिलीज़ के वक्त कियारा का भी जन्म नहीं हुआ था।

कृति सेनन

कृति सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में रोमांस किया था और उन्हें दर्शकों का भी भरपूर प्यार मिला। अक्षय उम्र में 27 जुलाई 1990 को पैदा हुई कृति से 23 साल बड़े हैं। 1991 में कृति सिर्फ एक साल की थीं।

वाणी कपूर

अक्षय ने अपनी अपकमिंग जासूसी ड्रामा फिल्म ‘बेल बॉटम’ में पहली बार ग्लैमरस एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ जोड़ी बनाई है। अक्षय 23 अगस्त 1988 को पैदा हुई वाणी से 21 साल बड़े हैं। 1991 में जब अक्षय ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब वाणी सिर्फ 3 साल की क्यूट लिटिल बेबी थीं।

जैकलीन फर्नांडिस

11 अगस्त 1985 को जन्मीं जैकलीन फर्नांडिस ने अक्षय कुमार के साथ ‘हाउसफुल 3’ और ‘ब्रदर्स’ फिल्म में काम किया है। अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतू’ में भी जैकलीन के साथ नज़र आने वाले हैं। अक्षय के बॉलीवुड डेब्यू के समय जैकलीन सिर्फ 5 साल की थीं।

मानुषी छिल्लर

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी अक्षय कुमार के अपोज़िट हिस्टोरिकल ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। खास बात ये है कि 14 मई 1997 को पैदा हुई मानुषी अभी सिर्फ 23 साल की है। अक्षय के फिल्मों में कदम रखने के 5 साल बाद मानुषी का जन्म हुआ था।

भूमि पेडनेकर

18 जुलाई 1989 को पैदा हुई भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में काम किया था और इन दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। 1991 में अक्षय के डेब्यू के वक्त भूमि सिर्फ 2 साल की थीं।

मौनी रॉय

28 सितंबर 1985 को जन्मीं मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जबकि अक्षय के डेब्यू के वक्त मौनी सिर्फ 6 साल की बच्ची थीं।

राधिका आप्टे

फिल्म ‘पैडमैन’ में राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी के रोल में दिखी थीं। 7 सितंबर 1985 को पैदा हुई राधिका फिल्म ‘सौगंध’ की रिलीज़ के दौरान सिर्फ 6 साल की थीं।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!