टाइगर प्रिंट की इस मोनोकिनी में बेहद हॉट दिख रही हैं अभिनेत्री मिनीषा लांबा, वायरल हो रही तस्वीरें!

अभिनेत्री मिनीषा लांबा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2005 में आई फिल्म ‘यहां’ से की थी। ये फिल्म बेशक कुछ खास न चल पाई हो लेकिन इंडस्ट्री को नई हीरोइन मिल गई। मिनिषा लांबा हनीमून, ट्रेवल, बचना ए हसीनों, वेलडन अब्बा जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा मिनिषा लांबा टीवी के चर्चित शो बिग बॉस में भी अपने जलवे बिखेर चुकी हैं।

लंबे समय से फ़िल्मी दुनिया से दूर चल रही मिनिषा ने टीवी जगत में अपनी अच्छी खासी जगह बना ली है। मिनिषा लांबा सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं। मिनिषा अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में मिनिषा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वेकेशन की कुछ बेहद हॉ’ट तस्वीरें पोस्ट की हैं जिन्हें उनके फ़ैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं। शेयर की गई इन तस्वीरों में मिनिषा टाइगर प्रिंट के स्विमसूट में नजर आ रही हैं।

मिनिषा की ये तस्वीरें उनके वेकेशन के दौरान की हैं जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। मिनिषा के इस अंदाज को उनके फ़ैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

मिनीषा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है, फिल्म बचना ऐ हसीनो में रणबीर कपूर और मिनीषा लांबा की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था।

मिनीषा ने साल 2015 में अपने बॉयफ्रेंड रेयान थम से शादी कर ली थी, दोनों ने मुंबई में शादी की थी। कॉर्पोरेट, हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड और दस कहानियां जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग रोल निभाने वाली मिनिषा को असली पहचान साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘बचना ए हसीनों’ से मिली थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!