‘तूफान’ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल

फरहान अख्तर की फिल्म ‘तूफान’ में नजर आईं एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने भी इरफान खान, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, प्राची देसाई समेत बॉलीवुड के कई बड़े सितारों की तरह ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से से की थी। कॉलेज की पढ़ाई के दौरान मृणाल ठाकुर ने स्टार प्लस के ‘मुझसे कुछ कहती है खामोशियां’ (2012) में काम किया था, लेकिन उन्हें एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में बुलबुल अरोड़ा के किरदार से पहचान मिली।

मृणाल ने साल 2018 में फिल्म ‘लव सोनिया’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा। साल 2019 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ ने मृणाल ठाकुर के करियर को नई बुलंदियों पर पहुंचा दिया। मृणाल ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीत लिया।

इसके बाद मृणाल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा, मृणाल जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बटला हाउस’ में भी नजर आई थीं। ‘घोस्ट स्टोरीज’ जैसी फिल्म में नजर आने के बाद मृणाल ठाकुर फरहान अख्तर के अपोजिट फिल्म ‘तूफान’ में दमदार रोल निभाते दिखाई दी थीं।

इसके अलावा मृणाल बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी, परेश रावल शरमन जोशी और दिव्या दत्ता के साथ कॉमेडी फिल्म ‘आंख मिचौली’ में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। मृणाल फिल्म ‘पिप्पा’ में ईशान खट्टर के अपोजिट भी दिखाई देंगी।

एक्टिंग के अलावा मृणाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल ज़िंदगी से जुडी बातें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। भले ही सादगी और सिंपल लुक में मृणाल का अंदाज फैन्स को खूब भाता है, लेकिन इस बार उनका बोल्ड अवतार देख फैन्स भी हैरान रह गए।

मृणाल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसके चलते छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इन तस्वीरों के जरिए मृणाल ने अपना बोल्ड अंदाज फैंस को दिखाया है। मृणाल का ये अंदाज खूब वायरल हो रहा है।

1 thought on “‘तूफान’ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरें हुईं वायरल”

  1. Ashutosh Kumar Tripathi

    Itna To Sabhi Ke Liye Normal Hai Isme Bold Kya Hai Isse Jyada Open Honepe Bhi Normal Lagta Hai Yeto Sirf Back Open Ki Hai

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!