पूल में पोज देती नज़र आईं ‘खुदा हाफिज़’ एक्ट्रेस अहाना कुमरा, देखिये वायरल तस्वीरें

अपने बेबाक बयानों के साथ-साथ अपने बोल्ड अंदाज के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अहाना आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में फिर से एक्ट्रेस अहाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जिसके कारण अहाना कुमरा एक बार फिर से काफी चर्चा में आ गई हैं।

इन तस्वीरों में अहाना पूल में पोज देती दिखाई दे रही हैं, अहाना का ये अंदाज फैन्स को खूब भा रहा है, कई सेलेब्रिटीज भी उनकी बोल्डनेस की तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं।

अहाना इससे पहले भी अपने बोल्ड अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं। सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं अहाना कुमरा फिल्मों में भी अपनी बोल्डनेस का जलवा दिखा चुकी हैं, फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ से भी अहाना ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

अहाना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2013 में अमिताभ बच्चन स्टारर टीवी सीरीज़ ‘युद्ध’ के साथ की थी। इस सीरीज़ में अहाना ने अमिताभ की बेटी का किरदार निभाया था। इसके बाद अहाना ने कई टीवी शोज़ में काम किया।

अहाना कई चर्चित फिल्मों जैसे ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘खुदा हाफिज़’ में भी नज़र आ चुकी हैं। इसके अलावा अहाना ने ‘रंगबाज़’, ‘इंसाइड एज’, ‘बेताल’, ‘सैंडविच फॉरेवर’ जैसी कई चर्चित सीरीज़ में भी काम किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!